प्रयागराज की कटरा गोबर गली में बमबाजी, अतीक के वकील का घर भी है यहीं, अबतक ये पता चला

पंकज श्रीवास्तव

18 Apr 2023 (अपडेटेड: 18 Apr 2023, 11:30 AM)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मंगलवार को बमबाजी की खबर सामने आई. दावा किया गया कि कटरा में गोबर वाली गली में अतीक…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मंगलवार को बमबाजी की खबर सामने आई. दावा किया गया कि कटरा में गोबर वाली गली में अतीक अहमद के वकील के घर के पास बम फेंका गया है. मगर पुलिस ने अब इस मामले में सफाई दी है. पुलिस के मुताबिक, गोबर वाली गली में बम चलने की सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद मौके पर पहुंचने पर पता चला कि दो पक्षों के बीच में कुछ विवाद हुआ जिसके कारण बम से हमला किया गया, लेकिन किसी को चोट नहीं आई है. वहीं, पुलिस ने साफ किया कि अतीक अहमद के वकील के घर पर बम चलने की बात पूरी तरह से गलत है. वहीं, पुलिस ने अपील की है कि भ्रामक खबरों को प्रसारित न किया जाए. पुलिस ने दावा किया है कि कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है.

यह भी पढ़ें...

प्रयागराज में हुई बमबाजी पर पुलिस ने बताया कि कटरा में गोबर वाली गली में बम चला है. पुलिस के अनुसार, दो पक्षों के कुछ लड़कों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद बमबाजी हो गई. पुलिस ने बताया कि इस बमबाजी का अतीक के वकील के घर से कोई मतलब नहीं है. साथ ही पुलिस ने लोगों से अपील की है कि भ्रामक खबरों को प्रसारित न किया जाए. गौरतलब है कि इससे पहले प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के वक्त बम फेंके गए थे. उस दौरान बमबाजी का आरोप गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज पर लगा था.

 

 

 

 

    follow whatsapp