नोएडा: गार्डन गैलरिया मॉल के बार में स्क्रीन पर चला ‘रामायण’ का दृश्य , गाने पर शराब के साथ थिरके लोग

भूपेंद्र चौधरी

10 Apr 2023 (अपडेटेड: 10 Apr 2023, 03:22 PM)

नोएडा स्थित गार्डन गैलरिया मॉल एक बार फिर विवादों में आ गया है. गार्डन गैलरिया मॉल के एक बार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी…

UPTAK
follow google news

नोएडा स्थित गार्डन गैलरिया मॉल एक बार फिर विवादों में आ गया है. गार्डन गैलरिया मॉल के एक बार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, यूपीतक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो में रामानंद सागर की बनाई ‘रामायण’ के कुछ दृश्यों के साथ गाना लगाकर कुछ लोग शराब के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र का मामला है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में स्थित गार्डन गैलरिया मॉल लॉर्ड्स ऑफ ड्रिंक बार के अंदर कुछ लोगों के द्वारा टीवी स्क्रीन पर रामायण के कुछ हिस्से लेकर राम और रावण के संवाद को डब करके एक गाने के माध्यम से दिखाया गया. इस डबिंग वीडियो पर बार में मौजूद कुछ लोग डांस करते नजर आ रहे हैं. बार में मौजूद एक व्यक्ति के द्वारा वीडियो बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनो में रोष है. हिन्दू संगठनों ने मॉल प्रशासन को जल्दी से जल्दी कार्रवाई करने की बात कही. दूसरी तरफ थाना सेक्टर-39 पुलिस ने आनन-फानन में धारा 153A और 295A के तहत मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें रामायण सीरियल चल रहा है और उसके संवाद पर कुछ लोग डांस कर रहे हैं. वीडियो संज्ञान में आने के बाद ही थाना सेक्टर-39 द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि गार्डन गैलरिया मॉल इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुका है. बीते साल मॉल में बाउंसरों के द्वारा एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.वहीं मॉल के ही एक बार में कुछ लोगों के द्वारा राजनीति की बात करने को लेकर लड़ाई की घटना सामने आ चुकी है. अब एक बार फिर गार्डन गैलरिया मॉल के बार से यह वीडियो वायरल होने के बाद मॉल प्रशासन पर तमाम सवाल उठाए जा रहे हैं.

    follow whatsapp