सहारनपुर: शराबी पति से थी परेशान, एक दिन नशे में आया तो चुन्नी को हथियार बना ठिकाने लगाया

अनिल भारद्वाज

• 02:01 PM • 12 Apr 2023

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (saharanpur news) जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की लाश मिली है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (saharanpur news) जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की लाश मिली है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया है. युवक की गला घोंट कर हत्या की गई थी. पुलिस ने शव की पहचान सतपाल नामक युवक के रूप में की है. थाना चिलकाना क्षेत्र के सुल्तानपुर का मामला है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, सतपाल की पत्नी ने ही अपने पति की रात के समय चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी थी. पुलिस ने पत्नी रामवती को गिरफ्तार कर लिया है.

सतपाल की पत्नी रामवती से जब पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका पति सतपाल नशा करने का आदी था और अक्सर नशा करके उसके साथ मारपीट करता था. उसकी इस आदत से तंग आकर उसने रात को चुन्नी से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

रामवती की पहली शादी सतपाल के भाई मकरा से हुई थी. जिससे उसकी एक 9 साल की बेटी भी है. मकरा की मृत्यु के बाद रामवती की दूसरी शादी मकरा के भाई सतपाल के साथ हो गई थी और इनकी शादी को लगभग 7 से 8 साल हो चुके थे.

इस पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि घटना की सूचना पर तुंरत पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने वहां से शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. मामले में पुलिस ने सतपाल की पत्नी रामवती से पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि रामवती ने ही सतपाल की चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी थी. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp