जुम्मे की नमाज को लेकर बहराइच में अलर्ट, रामगोपाल के घर का रास्ता बंद, पत्नी ने ये चेतावनी दी

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Bahraich News
Bahraich News
social share
google news

UP News: बहराइच में राम गोपाल मिश्रा हत्याकांड और हिंसा के आरोपी सरफराज और तालीम एनकाउंटर के बाद पकड़े जा चुके हैं. सरफराज का पिता अब्दुल हमीद भी गिरफ्त में हैं. इसी बीच आज बहराइच पुलिस अलर्ट पर है.  दरअसल आज जुम्मे की नमाज है. उम्मीद है कि इस दौरान भारी भीड़ आ सकती है. ऐसे में पुलिस पूरी तैयारी के साथ है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवान तैनात हैं. 

पुलिस ने राम गोपाल मिश्रा के घर जाने वाला रास्ता भी ब्लॉक कर दिया है. वहां पुलिस ने रास्ते में लकड़ी का पोल बीच में ही लगा दिया है. इसी के साथ रास्ते में जीप भी खड़ी कर दी है. जुम्मे की नमाज के चलते सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सुरक्षा की वजह से वाहनों की आवाजाही भी रोक दी गई है.

पोस्टर लगाकर प्रदर्शन कर रहा राम गोपाल मिश्रा का परिवार

बता दें कि आज रामगोपाल मिश्रा का परिवार अपने घर पर ही प्रदर्शन कर रहा है. पोस्टर लगाकर पीड़ित परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है. परिवार का कहना है कि एनकाउंटर से इंसाफ नहीं हुआ है. राम गोपाल मिश्रा की पत्नी और मां का कहना है कि उनके बेटे को मारा गया. उन्हें भी वैसा ही इंसाफ चाहिए. जो एनकाउंटर किया गया है, वह इंसाफ नहीं है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘एनकाउंटर सिर्फ दिखावा’

राम गोपाल मिश्रा की पत्नी का कहना है कि पुलिस ने ये एनकाउंटर सिर्फ दिखावे के लिए किया है. ये इंसाफ नहीं हैं. उन्हें इंसाफ चाहिए. इसी के साथ पीड़ित मां का भी कहना है कि उन्हें भी इंसाफ का इंतजार है और पुलिस ने इंसाफ नहीं किया है.

राम गोपाल मिश्रा के परिवार का कहना है कि अगर इंसाफ नहीं दिया गया तो वह विधानसभा जाकर प्रदर्शन करेंगे. इस दौरान राम गोपाल मिश्रा की पत्नी ने आत्मदाह करने की भी बात कही और कहा कि उनके परिवार को योगी सरकार की मदद नहीं चाहिए. ये एनकाउंटर सिर्फ़ दिखाने के लिए किया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT