अम्बेडकरनगर: बाढ़ चौकी का उद्देश्य बताते हुए डीएम ने कहा- जोमैटो सर्विस थोड़े ही चला रहे हैं

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar news) में बाढ़ से बेघर हुए लोगों से जिला अधिकारी ने बाढ़ चौकी पर जाने की अपील की. उन्होंने कहा कि यहां पर शौचालय की व्यवस्था, शुद्ध पानी पीने की व्यवस्था, मेडिकल हेल्थ कैंप और इसके अलावा जितनी भी व्यवस्थाएं हैं सबका सुचारू रूप से संचालन किया जा रहा है.

जिला अधिकारी सैमुअल पाल ने कहा- बाढ़ चौकी में रुकने की व्यवस्था है. क्लोरीन टेबलेट दे देंगे. किसी को कोई समस्या नहीं आएगा. कोई बीमार है तो डॉक्टर आकर देख लेगा. इसलिए बाढ़ चौकी स्थापित होता है. बाढ़ चौकी का क्या परपज है. आप घर पर रहेंगे तो घर पर पहुंचवाएंगे खाना? जोमैटी सर्विस थोड़े चला रहे हम लोग. जोमैटो थोड़े चला रहा सरकार. डीएम सैमुअल पाल का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

सैमुअल पॉल ने कहा कि कुछ लोग छत पर बैठे हुए हैं. उनसे भी अनुरोध है हमारे बाढ़ चौकी जहां पर भी नजदीक 500 मीटर या एक किलोमीटर के अंदर बाढ़ चौकी जहां पर स्थापित किया गया है जिला प्रशासन को सहयोग करते हुए आप लोग वहां पर पहुंच जायं. वहां पर सारे सुविधाएं सरकार के द्वारा दिया जा रहा है. इसके अलावा रिलीफ किट भी बांटी जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि घाघरा नदी का अपने उफान पर है. गांव नहीं अब शहर के मोहल्लों में बाढ़ का पानी घुस चुका है. लोग दहशत में हैं. जिले के आलापुर और टांडा तहसील क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों के लोग बाढ़ की इस विभीषिका से जूझ रहे है. खेती से लेकर उनकी पूरी गृहस्थी बाढ़ की जद में आ चुकी है. टाण्डा तहसील मुख्यालय में आधा दर्जन मोहल्ले बाढ़ की चपेट में हैं. सैकड़ों पावरलूमो में बाढ़ का पानी भर गया है. जिससे वहां भी कामकाज ठप्प पड़ गया है. वहीं प्रशासनिक दावें पूरी तरह हवा हवाई साबित हो रहे हैं.

लखनऊ: मनचलों ने युवक-युवती के बाल पकड़कर जमकर पिटाई की, अश्लील गालियां दी, Video वायरल

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT