बेटा-बहू और 2 मासूम पोतियों को खोने के बाद सामने आए सुनील के बुजुर्ग पिता ने सब कुछ बता दिया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UP News
UP News
social share
google news

UP News: अमेठी में सरकारी शिक्षक सुनील समेत उनके पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया है. आरोपी चंदन वर्मा फिलहाल फरार है. पुलिस को चंदन पर ही हत्याकांड को अंजाम देने का शक है. जांच में ये भी सामने आया है कि सुनील की पत्नी पूनम का चंदन के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच अवैध संबंध था. माना जा रहा है कि इसी को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी ने पूरे परिवार का ही खात्मा कर दिया है. 

दरअसल कुछ दिनों पहले ही पूनम ने चंदन के खिलाफ मारपीट, छेड़खानी और जातिसूचक गालियां देने के मामले में केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद चंदन को पुलिस ने गिरप्तार करके जेल भेज दिया था. माना जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के दौरान दोनों के संबंधों में विवाद हो गया, जिसने इस हत्याकांड की भूमिका तैयार की. 

अब मृतक सुनील के बुजुर्ग पिता सामने आए हैं और उन्होंने अपने बेटे-बहू और दोनों पोतियों को खोने पर अपनी बात रखी है और अपना दर्द साझा किया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या बोले सुनील के पिता?

दलित शिक्षक सुनील के बुजुर्ग पिता ने कहा, मुझे तो ज्यादा जानकारी ही नहीं है. हमारी तो गांव में कोई दुश्मनी भी नहीं है. कोई भी हमारा दुश्मन नहीं है. उन्होंने आगे कहा, हमें पता नहीं कि किसने हमारे बच्चों को मार दिया. हमारी औलाद चली गई, अब वो तो वापस नहीं आएगा. हमारे बच्चों को नौकरी दे दें सरकार तो कम से कम घर में कोई कमाने वाला तो होगा. 

बता दें कि अब पुलिस आरोपी चंदन वर्मा को खोज रही है. चंदन अभी तक पकड़ में नहीं आया है. पुलिस ने चंदन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के बाद पुलिस ने चारों शवों को रायबरेली परिवार के पास भिजवा दिया है. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT