‘साहब बीमार हूं, मुझे जेल में सही इलाज नहीं मिल रहा है’, मुख्तार अंसारी ने जज से लगाई कमजोर आवाज में गुहार

सैयद रेहान मुस्तफा

ADVERTISEMENT

UpTak
UpTak
social share
google news

Mukhtar Ansari News: यूपी के बाराबंकी जिले में बाहुबली नेता और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की फर्जी एंबुलेंस मामले में बांदा जेल से वर्चुअल पेशी हुई. गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्तार अंसारी कोर्ट में हाजिर तो हुआ, लेकिन वह कुछ कमजोर दिखा.

अपने कमजोर आवाज में जज से गुहार लगाते हुए मुख्तार ने कहा, “साहब बीमार हूं, मुझे जेल में सही इलाज नहीं मिल रहा है, आप हम पर दया करके सही इलाज करवा दीजिए.” जिस पर एमपी-एमएलए गैंगेस्टर कोर्ट के विशेष सत्र न्यायधीश कमलकांत श्रीवास्तव ने प्रार्थना पत्र देने को कहा. इसपर बाहुबली मुख्तार अंसारी ने अपने वकील रणधीर सिंह सुमन से इलाज के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र देने की बात कही.

अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 अक्टूबर को होगी. वहीं, मुकदमे के अगले गवाह को भी कोर्ट ने समन भेज कर तलब किया है.

वकील ने क्या बताया?

मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया,

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

“पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत ठीक नहीं है. उन्हें जेल में सही इलाज नहीं मिल रहा है. जिसकी गुहार मुख्तार अंसारी ने खुद कोर्ट में लगाई है. अब उनके इलाज का प्रार्थना पत्र कोर्ट में दिया जाएगा. वकील सुमन ने ये भी बताया कि मुकदमे की अगली तारीख 27 अक्टूबर को लगी है.”

बता दें कि बाराबंकी में फर्जी एम्बुलेंस मामले में बाहुबली मुख्तार अंसारी समेत 12 लोगों पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था, जिसका कोर्ट ट्रायल तेजी से चल रहा है. वहीं, इससे पहले मुख्तार अंसारी जेल में अपनी हत्या और सही खान–पान और इलाज न मिलने की शिकायतें कई बार कर चुका है, लेकिन कोर्ट के ट्रायल से बाहुबली मुख्तार और उसके गुर्गें घबराया हुए हैं और अपने को बार– बार निर्दोष बताने से नहीं चूकते हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT