ऋषिकेश AIIMS में भर्ती हुईं योगी आदित्यनाथ की मां, मिलने पहुंचे सीएम

यूपी तक

ADVERTISEMENT

सीएम योगी
सीएम योगी
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता पिछले कई दिनों से ऋषिकेश स्थित एम्स में इलाज कर रही है. उन्हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है. वहीं, आज सीएम योगी भी अपनी मां से मिलने के लिए एम्स पहुंचे. एम्स में करीब आधा घंटा मां सावित्री देवी से हाल-चाल पूछने के बाद योगी आदित्यनाथ ट्रामा सेंटर में भर्ती रुद्रप्रयाग और पौड़ी खिर्सू के घायलों का हाल-चाल पूछने गए. 

एम्स में भर्ती हैं सीएम योगी

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है.  बीते दिनों योगी आदित्यनाथ की मां ऐम्स में भर्ती भी हुई जिसमें जांच के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया था, इसके बाद उनकी आंखों की जांच के लिए भी ऐम्स में भर्ती कराया गया था.  यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंन्त्री और हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र रावत, स्वास्थ मंत्री धन सिंह रावत भी साथ में मौजूद थे.

सीएम योगी की मां सावित्री देवी का काफी समय से स्वास्थ्य खराब चल रहा है, जिनका इलाज ऋषिकेश एम्स में चल रहा है. वहीं मां से मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ  रुद्रप्रयाग और पौड़ी खिर्सू के घायलों का हाल-चाल पूछने गए. बता दें कि रुद्रप्रयाग हादसे में घायल कई लोग उत्तर प्रदेश से हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT