CM योगी के परिवार को कांग्रेस नेता ने दी जान से मारने की धमकी, उत्तराखंड के कोटद्वार में केस दर्ज

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UP CM Yogi Adityanath
UP CM Yogi Adityanath
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार को कांग्रेसी नेता ने जान से मारने की धमकी दी है. कांग्रेसी नेता पर ये भी आरोप हैं कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार को अपशब्द भी बोले हैं. इसी के साथ धमकी भी दे डाली है. दरअसल ये पूरा मामला उत्तराखंड से सामने आया है. अब उत्तराखंड पुलिस ने सीएम योगी के भाई की तहरीर पर कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि सीएम योगी के भाई सेना में हैं और उत्तराखंड के कोटद्वार में तैनात हैं.  

कांग्रेस नेता ने दी CM योगी के परिवार को जान से मारने की धमकी

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ का परिवार उत्तराखंड में रहता है. सीएम योगी के भाई शैलेश विष्ठ ने 11 जुलाई के दिन उत्तराखंड के कोटद्वार पुलिस में तहरीर दी. उन्होंने जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपरुवाण के खिलाफ अपशब्द कहने और परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया.

सीएम योगी के भाई शैलेश विष्ठ के मुताबिक, वह सेना में हैं और फिलहाल कोटद्वार में तैनात हैं. जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपरुवाण ने उनके परिवार के खिलाफ 16 जून को फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी. इसका जब विरोध किया गया और उनसे पोस्ट हटाने के लिए कहा गया तो आरोपी नेता ने फोन पर उन्हें अपशब्द बोले और उन्हें फोन करके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने आरोपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर (अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार) जया बलोनी ने बताया, शैलेश बिष्ट सेना में हैं और कोटद्वारा में तैनात हैं. उनका कहना है कि उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर क्रांति कपरुवाण के द्वारा अभद्र टिप्पणियां की जा रही हैं और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही हैं. केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

(कोटद्वार से विकास वर्मा का इनपुट) 
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT