देवरिया : नशेड़ी पिता ने 2nd फ्लोर से बेटे को फेंका, फिर ऐसे बची मासूम की जान

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Deoria News
Deoria News
social share
google news

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने 5 साल के बेटे को मेडिकल कॉलेज के सेकंड फ्लोर की खिड़की से फेंक दिया. इस दौरान नीचे खड़े एक शख्स ने बच्चे को गोद में पकड़ लिया, जिससे बच्चे की जान बच गई. इसके बाद लोगों ने पिता की पिटाई की और पुलिस को सूचना दी.

नशे का आदि है पिता

जानकारी के मुताबिक, थाना गौरी बाजार के सोपरी का रहने वाला विनय प्रसाद नशे का आदी है. उसके 5 साल के बेटे लक्की को हर्निया की शिकायत थी. मां अंजू देवी ने महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों को दिखाया, तो डॉक्टरों ने ऑपरेशन करने की सलाह दी. इसको लेकर बच्चे को 4 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ऐसे बची मासूम की जान

बच्चा सेकंड फ्लोर के सर्जिकल वार्ड में भर्ती था. इसी बीच रविवार की सुबह पिता विनय प्रसाद को पत्नी की किसी बात पर गुस्सा आ गया. इसके बाद विनय प्रसाद (पिता) ने बच्चे को पेशाब कराने के बहाने खिड़की के पास ले गया और बच्चे के दोनों हाथ पकड़कर नीचे लटका दिया. लड़का चीखने और चिल्लाने लगा. यह देख नीचे खड़े लोग भी उससे ऐसा न करने की विनती करने लगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस दौरान पत्नी भी हाथ जोड़ने लगी कि वह ऐसा न करें, लेकिन वह नहीं माना और बच्चे को छोड़ दिया. बच्चा नीचे तो गिर गया, लेकिन नीचे खड़े एक शख्स ने उसे गोद में पकड़ लिया और बच्चे की जान बच गई. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को इमरजेंसी ले गए. फिर बच्चे को फिर से वार्ड में शिफ्ट किया गया और आरोपी पिता की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

सदर कोतवाली थाना प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि बच्चे का हर्निया का ऑपरेशन हुआ है. वह सर्जिकल वार्ड में भर्ती है. रविवार की सुबह यह घटना हुई. आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया था, लेकिन परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी, इसलिए उसे छोड़ दिया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT