अंसारी ब्रदर्स का क्या होगा? गैंगस्टर कोर्ट सुनाएगी बाहुबली मुख्तार और अफजाल पर फैसला

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News: माफिया डॉन अतीक अहमद के बाद अब बाहुबली मुख्तार अंसारी भी लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी  के समर्थकों को अब मुख्तार की सुरक्षा की चिंता होने लगी है. इसी बीच आज यानी शनिवार का दिन मुख्तार अंसारी के लिए अहम दिन है. आज यूपी के इस बाहुबली की किस्मत का भी फैसला होना है. बता दें कि गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट आज बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसके भाई सांसद अफजाल अंसारी पर आज फैसला सुनाएगी.

बता दें कि गैंगस्टर के इस मामले में मुख्तार अंसारी, उसके भाई और सांसद अफजाल अंसारी समेत एजाज उल हक को भी आरोपी बनाया गया था. आज गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट इस मामले में अपना फैसला सुनाएगी.

ये भी पढ़ें: अब बाहुबली मुख्तार अंसारी को लेकर क्या है तैयारी? UPSTF चीफ अमिताभ यश ने सबकुछ खुलकर बताया

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, साल 2005 में हुई बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड के बाद साल 2007 में मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर के तहत केस दर्ज किया गया था, जिसका फैसला आज आ रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आपको यह भी बता दें कि अगर कोर्ट सांसद अफजाल अंसारी को 2 साल से अधिक की सजा सुनाती है तो अफजाल अंसारी की संसद सदस्यता चली जाएगी.

मुख्तार पर दर्ज हैं 61 केस

मिली जानकारी के मुताबिक, बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ 61 केस दर्ज हैं तो वहीं मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी के खिलाफ 7 केस दर्ज हैं. मगर अभी तक मुख्तार को सिर्फ 3 मामलों में ही सजा सुनाई गई है. इसी के साथ 17 मामले अभी विचारधीन हैं.

ADVERTISEMENT

साल 2022 दिसंबर में ही मुख्तार अंसारी और उसके साथी भीम सिंह को एक अन्य मामले में 10 साल की सजा सुनाई जा चुकी है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT