डंडा लेकर सिपाही उमेश यादव पर चढ़ बैठी ये लड़की, कर दिया ऐसा हाल! वीडियो में देखिए पूरी बात

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Kushinagar viral video news
Kushinagar viral video news
social share
google news

Kushinagar viral video: अक्सर आपने यूपी पुलिस के सिपाहियों को ही उत्पातियों पर डंडा भांजते देखा होगा. पर क्या हो कि अगर सिपाही जी खुद डंडे की जद में आ जाएं और वो भी तब जब डंडा चलाने वाली एक युवती हो? ऐसा ही कुछ मामला यूपी के कुशीनगर से सामने आया है, जिसका वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है. यहां उमेश यादव नाम के सिपाही के साथ मारपीट हुई. लड़की ने बीच सड़क उन्हें डंडा लेकर दौड़ाया. वीडियो में सिपाही उमेश यादव की वर्दी भी तार-तार नजर आ रही है. 

चलिए इस मामले को विस्तार से जानते हैं. असल में ये घटना रक्षाबंधन यानी 19 अगस्त के दिन की बताई जा रही है. पर इसका वीडियो अब सामने आया है. मामला कुशीनगर के पडरौना का है. यहां रक्षाबंधन के दिन सिधुआ स्थान पर भव्य मेला लगा था. इस मेले में दो गुटों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जमकर मारपीट होने लगी.

यहां पर सुरक्षा व्यवस्था देखने के लिए पुलिस की ड्यूटी लगाई गई थी. इसी में सिपाही उमेश यादव भी तैनात थे. सिपाही ने इस विवाद को सुलझाने और बीच बचाव की कोशिश की. यही कोशिश उनपर भारी पड़ गई. वहां मौजूद लोगों ने उमेश यादव को ही निशाना बना लिया. उनके साथ मारपीट हुई.

इस वायरल वीडियो और इससे जुड़ी रिपोर्ट को यहां नीचे देखा जा सकता है

पडरौना सीओ ने इस पूरे मामले को लेकर बताया कि पुलिस ने इसमें केस दर्ज किया है. इसके अलावा पुलिसकर्मी से अभद्रता करने के आरोप में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है, जिन्हें जेल भेजा गया है.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT