’45 इंच का है राजा भैया का सीना’, दर्जी ने खोले बाहुबली नेता से जुड़े अनुसने राज!

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Raja Bhaiya News: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेताओं में शुमार, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के मुखिया और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह के बीच चल रहे तलाक मामले ने दोनों को चर्चा के केंद्र में रख रखा है. इस बीच 18 अक्टूबर को दिल्ली की कोर्ट में तलाक मामले को लेकर सुनवाई हुई, जिसमें भानवी अपने ससुर राजा उदय प्रताप सिंह के साथ यहां पहुंची. इस दौरान भानवी ने राजा भैया से 10 लाख रुपये महीने गुजारा भत्ता के तौर पर डिमांड की. साथ ही भानवी ने यह बताया कि उनके पति राजा भैया बेहद ही लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं और उन्हें भी इसी प्रकार अपना जीवन व्यापन करना है. भानवी ने राजा भैया का जयपुर कनेक्शन भी बताया. भानवी के अनुसार, राजा भैया साल में 2 बार विशेष तौर पर जयपुर जाते हैं और यहां ‘ईस्ट वेस्ट डिजाइन’ नामक शोरूम में अपने कपड़े सिलवाते हैं. आज आप राजा भैया के कपड़ों को लेकर पूरी खबर जानिए.

आपको बता दें कि किसी खास अवसर से लेकर रोजाना पहनने वाले राजा भैया के कपड़े जयपुर के इसी शोरुम में तैयार होते हैं.

इटैलियन क्लोथ के वुल और कॉटन कपड़े से बनती है राजा भैया की ड्रेस

हमारे सहयोगी चैनल राजस्थान तक से बातचीत करते हुए राजा भैया के डिजाइनर राजा ने बताया कि जो कपड़े राजा भैया के लिए बनते हैं, वैसे कपड़े वो किसी और के लिए नहीं बनाते. उनके लिए खासतौर पर इटैलियन क्लोथ के वुल और कॉटन के कपड़े से ड्रेस बनाई जाती है, जिसकी कीमत भी काफी ज्यादा होती है. डिजाइनर ने बताया कि राजा भैया बहुत ही जॉली नेचर के हैं और हंसमुख भी हैं. उनका नाम ही राजा नहीं बल्कि वह दिल के भी बहुत राजा हैं.

’45 इंच का है राजा भैया का सीना’

डिजाइनर ने राजा भैया के सीने के साइज को लेकर कहा कि ‘वैसे इंच टेप के नाप से उनका सीना करीब 45 इंच का है. लेकिन जो उनके सीने में दिल है उसको कोई भी नहीं नाप सकता. जब वो शोरूम पर आते हैं तो दूसरे क्लाइंट को एंट्री भी नहीं मिलती है. उन्हें इस शोरूम में आज तक की सबसे अच्छी ड्रेस बंद गले वाला जोधपुरी सूट लगी है, जिसमें हीरे-पन्नों के बेशकीमती बटन लगे होते हैं. इसकी कीमत भी लाखों में होती है.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT