उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा, स्लीपर बस और दूध के कंटेनर के बीच टक्कर में 18 लोगों की दर्दनाक मौत

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Unnao Road accident
Unnao Road accident
social share
google news

Unnao Road Accident News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक बड़े और दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. आपको बता दें कि उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बेहटामुजावर थाना क्षेत्र में बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही स्लीपर बस दूध के कंटेनर से टकरा गई. इस हादसे में अब तक 18 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है.

अब तक क्या सामने आया?

बेहटामुजावर थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सुबह करीब सवा पांच बजे बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकरा गई, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया.

 

 

सीएमओ ने बताया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव जिले में हुई सड़क दुर्घटना का संज्ञान लिया और मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की. सीएम ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस हादसे पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा, "जनपद उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन व परिवहन विभाग के अधिकारियों को सभी घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दे दिए गए हैं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं."
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT