गाजीपुर में जिस मोहम्मद जाहिद का हुआ एनकाउंटर उसके पिता ने मंसुर गली में खड़े होकर किया बड़ा दावा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mohammad Zahid encounter
Mohammad Zahid encounter
social share
google news

UP News: गाजीपुर में आज सुबह यूपी एसटीएफ ने मोहम्मद जाहिद का एनकाउंटर कर दिया है. मोहम्मद जाहिद के ऊपर 1 लाख रुपये का इनाम था. जाहिद के ऊपर अपहरण, हत्या, शराब तस्करी के कई केस दर्ज थे. फिलहाल 2 सिपाहियों की हत्या के मामले में जाहिद फरार चल रहा था. बता दें कि जाहिद बिहार के बिहार के फुलवारी शरीफ का रहने वाला था. 

दरअसल पिछले दिनों ट्रेन नंबर- 15631 गुवाहटी एक्सप्रेस में 2 जवान सर्च अभियान चला रहे थे. तभी उन्होंने शराब तस्करी करते हुए जाहिद और 3 साथियों को पकड़ लिया था. मगर जाहिद और उसके साथी ने उल्टा पुलिस जवानों पर ही जानलेवा हमला कर दिया और बुरी तरह से मारपीट करने के बाद दोनों जवानों को चलती ट्रेन से फेंक दिया. इस घटना में सिपाही जावेद खान और सिपाही प्रमोद की मौत हो गई थी और पुलिस ने जाहिद के ऊपर 1 लाख का इनाम रख दिया था.

अब जाहिद के परिवार ने इस एनकाउंटर को फर्जी करार दिया है. परिवार की तरफ से कहा गया है कि उनके बेटे को मुस्लिम होने की वजह से मार डाला गया और उसका एनकाउंटर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जाहिद के पिता ने ये बोला

फुलवारी शरीफ की मंसुर गली में मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू का बड़ा सा घर है. जब से जाहिद के एनकाउंटर की खबर सामने आई है, तभी से घर के बाहर भीड़ है. आस-पास के लोग लगातार परिवार से मिलने आ रहे हैं. जाहिद के पिता घर के बाहर खड़े होकर लोगों से बात भी कर रहे हैं.

जाहिद के पिता का साफ कहना है कि उनके बेटे को मुस्लिम होने की वजह से मार दिया गया है. जाहिद के पिता ने कहा, 2 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश पुलिस हमारे घर पर आई थी और हमारे बेटा को उठाकर ले गई थी. अब पुलिस ने उसका फर्जी तरीके से एनकाउंटर कर दिया है. जाहिद के पिता का कहना है कि उनके बेटे के ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं, वह सब गलत हैं.

एसटीएफ-पुलिस और जाहिद का ऐसे हुआ आमना-सामना

मिली जानकारी के मुताबिक,  एसटीएफ और पुलिस को इनपुट मिला की जाहिद गाजीपुर के गोपालपुर के थाना दिलदार नगर में मौजूद है. इनपुट मिलते ही एसटीएफ टीम, गाजीपुर पुलिस और जीआरपी दिलदारनगर की टीम ने घेराबंदी शुरू कर दी. इसी दौरान एसटीएफ-पुलिस टीमों का मोहम्मद जाहिद से आमना-सामना हो गया.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT