सूरजमान को टपका दो! गैंगस्टर प्रेमी ने जेल से कही ये बात तो काजल खत्री ने मरवा डाला, डेंजरस है इस लड़की की कहानी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

lady don Kajal Khatri story
lady don Kajal Khatri story
social share
google news

UP News: 19 जनवरी 2024 का दिन…एयरलाइंस में काम करने वाले सूरजमान की गोलियां मारकर हत्या कर दी जाती है. शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और सरेआम सूरमान को मार डाला. नोएडा पुलिस की केस में एंट्री होती है. जांच में काजल खत्री नाम की लड़की का नाम सामने आता है.

नोएडा पुलिस काजल की कुंडली खंगालती है तो वह भी हैरान रह जाती है. ये काजल खत्री कोई और नहीं कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ़्रेंड थी. इसके बाद पुलिस सतर्क हो गई और पूरे मामले की गहराई में जाकर छानबीन करने लगी. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती गई, काजल खत्री पुलिस के रडार पर आती गई और पुलिस ने काजल की खोजबनी शुरू कर दी.

काजल खत्री ने गैंगस्टर प्रेमी के कहने पर कर दिया कांड

काजल खत्री जेल में बंद गैंगस्टर कपिल मान की पत्नी है या गर्लफ्रेंड…इसका जवाब अभी तक पुलिस को भी नहीं मिला है. ये दोनों खुद को पति-पत्नी बताते हैं. मगर कहा जाता है कि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. मगर एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस जांच में सामने आया कि काजल खत्री कोई नई अपराधी नहीं बल्कि शातिर अपराधी है. अपराध की दुनिया के अंदर काजल का सिक्का चलता है. काजल अपने प्रेमी कपिल मान के गैंग को खुद ही संभालती है और जेल में बंद कपिल बाहर जो कांड करवाना चाहता है, काजल गैंग के सदस्यों के माध्यम से उसे करवा देती है. काजल खुद लेडी डॉन है और गैंग की दुनिया में उसे लेडी डॉन की कहा जाता है.

जेल से ही लिया पिता की हत्या का बदला 

पुलिस जांच में सामने आया कि जेल में बंद कपिलमान ने अपनी प्रेमिका काजल के माध्यम से अपने पिता की हत्या का बदला लिया था. दरअसल सूरजमान के भाई का नाम कुख्यात गैंगस्टर परवेश मान है. परवेश मान और कपिलमान की आपस में खूनी दुश्मनी है. परवेश मान ने कपिलमान के पिता की हत्या करवाई थी. अब इसका बदला लेने के लिए कपिलान ने काजल को जेल से आदेश देकर परवेश मान के भाई सूरजपाल की हच्या करवा दी. 

ADVERTISEMENT

लेडी डॉन काजल ने अपने प्रेमी की बात मानते हुए शूटर्स का इंतजाम किया और पूरी योजना के तहत सूरजमान की हत्या करवा दी. पुलिस ने काजल के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम रखा. मगर काजल पुलिस के हाथ नही्ं आई. अब दिल्ली क्राइम ब्रांच और नोएडा पुलिस ने काजल को खोज निकाला और उसे पकड़ लिया. बता दें कि काजल खत्री की क्राइम कुंडली जैसे-जैसे सामने आ रही है, वैसे-वैसे उसके काले कारनामे सामने आ रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT