UP Weather Update: 27 जुलाई को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने दिया लेटेस्ट अपडेट

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UP Weather News
UP Weather News
social share
google news

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में सावन महीने की शुरुआत होते ही सूबे में जबर्दस्त बारिश का माहौल बन गया है. आपको बता दें कि भारी बारिश की वजह से यूपी के कई जिलों में नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं. वहीं, इस बारिश ने लोगों को भीषण गर्मी से काफी हद तक राहत दी है. उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. वहीं, इस बीच भारतीय मौसम विभाग (IMD) के लखनऊ केंद्र ने एक लेटेस्ट अपडेट जारी किया है. मौसम विभाग ने बताया है कि कल यानी 27 जुलाई को सूबे के किन-किन इलाकों में भारी बारिश होगी.

IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

आपको बता दें कि IMD ने 27 जुलाई को भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार, 27 जुलाई को यूपी में बांदा, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रयागराज, सोनभद्र, जिजाापुर, चंदौली, संत रविदास नगर, सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा, महोबा, झांसी, ललितपुर एवं आसपास इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है. 

 

 

मॉनसून फिर हुआ एक्टिव

मौसम विभाग के मुताबिक, यूपी में मॉनसून एक बार फिर एक्टिव हो गया है. इसका असर यूपी के मौसम पर देखने को मिल रहा है. आज सुबह से ही प्रदेश के कई जिलों में बारिश हो रही है. माना जा रहा है कि आज दिन तक आते-आते पूरे प्रदेश में ही बारिश देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग का कहना है कि मॉनसून के दोबार एक्टिव होने से फिलहाल कुछ दिनों से लिए यूपी में बारिश देखने को मिल सकती है.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT