=भदोही: कार में जा रहे कॉलेज प्रिंसिपल को गोलियों से भूना, ड्राइवर ने हिम्मत दिखाई तो फायररिंग तेज की 

महेश जायसवाल

ADVERTISEMENT

Bhadoh
Bhadoh
social share
google news

UP News: भदोही जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कार से जा रहे इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल को रोककर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और हत्याकांड को अंजाम दे दिया. बाइक सवार बदमाशों ने प्रिंसिपल पर कई राउंड फायरिंग की. फायरिंग के बाद जब कार के ड्राइवर ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की तो बदमाशों ने गाड़ी के टारय पर ही गोलियां चलाईं और गाड़ी रोद दी. 

भदोही में हुए इस हत्याकांड से फिलहाल हड़कंप मचा हुआ है. मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. जिस तरह से हत्याकांड को अंजाम दिया गया है, उसे देख हर कोई सकते में हैं. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला? 

ये पूरा मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र के बसावनपुर से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, इंद्र बहादुर नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेन्द्र बहादुर सिंह अपने ड्राइवर के साथ कार से विद्यालय जा रहे थे. तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार रुकवाई और उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

प्रिंसिपल के कार चालक ने बताया, बदमाशों ने कार के टायर पर भी फायरिंग की, जिससे उनका पीछा न किया जा सके. प्रिंसिपल को भदोही के राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

भाजपा नेता हैं कॉलेज प्रबंधक

बता दें कि इस इंटर कॉलेज के प्रबंधक आशीष सिंह बघेल हैं. वह भाजपा काशी प्रांत के क्षेत्रीय मंत्री हैं. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आशीष सिंह बघेल का भी कहना है कि मृतक प्रिसिंपल शिक्षण कार्य के लिए समर्पित थे. ये दुखद घटना है. इसी के साथ पुलिस ने मामले का खुलासा करने के लिए टीम का गठन कर दिया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT