आगरा में युवती ने अपने Ex-बॉयफ्रेंड के साथ जो किया उसपर किसी को नहीं हो रहा भरोसा!

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

Agra Crime News
Agra Crime News
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां सिर्फ पीछा छुड़ाने के लिए युवती ने अपने पूर्व प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. पूर्व प्रेमी की हत्या आरोपी युवती ने अपने वर्तमान प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर रची थी. आपको बता दें कि इस मामले में करवाई करते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. खबर में आगे जानिए क्या है पूरा मामला?

कैसे की गई युवक की हत्या?

 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक बलवीर के साथ युवती 2009 से 2017 तक लिविंग रिलेशनशिप में रही थी. 2017 में युवती बलबीर को छोड़कर सुरेंद्र चाहर के साथ रहने लगी. यह बात बालवीर को नागवार गुजरी और उसने सुरेंद्र के कपड़े के शोरूम में आग लगा दी. सुरेंद्र का पूरा शोरूम जलकर भस्म हो गया, जिसकी एफआईआर थाने में दर्ज की गई थी. बलवीर लगातार युवती से मिलने का प्रयास करता रहता था. इसके बाद एक दिन युवती ने अपने साथी सुरेंद्र चाहर, अतुल, रोहित और सोनू के साथ मिलकर रोहता नहर के पास बलबीर को बुलाया और बेसबॉल के डंडे के साथ बीयर की बोतल से उसकी हत्या कर दी.

 

 

बलवीर के घरवालों ने किया शव लेने से मना 

रोहता नहर पर शव पड़ा होने की सूचना पुलिस तक पहुंची. थाना मलपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और उसने बालवीर के शव की जामा तलाशी ली. बलवीर की जामा तलाशी में एक मोबाइल और कुछ कागजात मिले. बलवीर के मोबाइल से पुलिस ने उसके घर फोन मिलाया और हत्या की जानकारी दी. घर वालों ने पुलिस को बताया कि उनका बलवीर से कोई संबंध नहीं है सारे संबंध और रिश्ते उन्होंने खत्म कर लिए हैं. घर का कोई भी सदस्य बालवीर का शव लेने नहीं आया. पुलिस ने धारा 302 में हत्या का मुकदमा दर्ज किया और इलाके के सीसीटीवी खंगालने ने शुरू किए. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सभी आरोपियों को भेजा गया जेल

आगरा पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र भी सक्रिय किया, जिसके बाद सूचना मिली कि हत्या में शामिल युवती सेठिया स्टेट कॉलोनी में रह रही है. पुलिस ने महिला के घर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला से पूछताछ के बाद निशान देही पर जसोदा पुल के पास से वारदात में शामिल चार और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया. इन आरोपियों के पास से ही पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाला बेसबॉल का बैट और एक लकड़ी का डंडा भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT