पति ने मासूम बेटे के साथ मिल पत्नी पूजा दीक्षित के साथ ही कांड कर दिया…कानपुर का ये मामला अजीब है

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur
Kanpur
social share
google news

UP News: कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने मासूम बेटे के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मार डाला. दरअसल पत्नी फोन पर बात करती थी. ये बात उसके पति को पसंद नहीं थी. आरोप है कि इसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ और पति ने बेटे के साथ मिलकर अपनी पत्नी को ही मार डाला. आरोप है कि इस दौरान आरोपी के परिजनों ने भी हत्याकांड में साथ दिया. मृतका के पिता ने बेटी की हत्या के आरोप में अपने दामाद, बेटी के 12 साल के बेटे और बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला? 

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर देहात की रहने वाली रजोल ने अपनी बेटी पूजा दीक्षित की शादी 2011 में कानपुर के गुजैनी के रहने वाले गला व्यापारी हरिशंकर के साथ की थी. दोनों के 12 साल का बेटा भी है. राजुल के मुताबिक सोमवार की रात को हरिशंकर ने उसकी बेटी पूजा को बुरी तरह से मारना शुरू कर दिया. इस दौरान बेटी का 12 साल का बेटा भी अपने पिता के साथ मिल गया और उसने भी अपनी मां को मारना शुरू कर दिया.

आरोप है कि हरिशंकर ने अपने बेटे और परिजनों के साथ मिलकर पूजा की हत्या कर डाली. उसे पत्थरों से कुचल-कुचल कर मार डाला. पीड़िता का कहना है कि बेटे के सामने उसकी मां की लाश पड़ी थी. मगर फिर भी उसने अपने नाना को फोन नहीं किया. इसके बाद आरोपी पूजा को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सभी हो गए फरार

पूजा के पिता का कहना है कि जैसे ही वह बेटी को देखने अस्पताल गए, वहां से उसका पति-बेटा और सभी ससुरालवाले फरार हो गए. अब पुलिस ने मृतक पूजा के पिता की शिकायत पर उसके पति हरिशंकर, पूजा के 12 साल के बेटे और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. 

पुलिस ने पति हरिशंकर को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है. इस मामले में आरोपी 12 साल का बेटा और पूजा के सभी ससुरालवाले फरार हैं. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसीपी मानजय सिंह ने बताया, पति ने पत्नी की हत्या की है. बेटे समेत सभी ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT