Neet Exam: आगरा के भोलाराम त्यागी के परिवार के 3 बच्चों ने किया नीट एग्जाम में कमाल, गजब कहानी

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

Neet exam 2024
Neet exam 2024
social share
google news

Agra: देश की सबसे बड़ी और प्रसिद्ध परीक्षाओं में से एक नीट एग्जाम (Neet Exam) मेडिकल लाइन में करियर बनाने वाले हर किसी की पहली प्राथमिकता होती है. अब इसी एग्जाम में आगरा के रहने वाले भोलाराम त्यागी के परिवार ने कमाल कर दिया है. अब आस-पास के लोग भी इस परिवार को डॉक्टर परिवार भी कहने लगे हैं.

दरअसल इस परिवार के तीन भाई-बहनों ने एक साथ नीट परीक्षा दी और परीक्षा को पास किया. एक ही परिवार के 3 बच्चों का नीट क्रेक करना, अब पूरे शहर में चर्चाओं का विषय बना हुआ है और हर कोई इन बच्चोें की कामयाबी से खुश है. अब लोगों ने भी भोलाराम त्यागी परिवार को डॉक्टर्स का परिवार कहना शुरू कर दिया है.

परिवार के तीनों बच्चों ने नीट पास किया

आगरा के दयालबाग क्षेत्र में भोलाराम त्यागी अपने परिवार के साथ रहते हैं. परिवार में भोलाराम त्यागी के 3 बेटे हैं. अब भोलाराम त्यागी के 3 पोते-पोतियों ने एक साथ नीट परीक्षा पास की है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दादा भोलानाथ त्यागी का कहना है कि उनके तीनों पोते-पोतियों ने नीट के अलावा कुछ सोचा ही नहीं. बच्चों ने 2 साल से टीवी नहीं देखा और ना ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे. मेरे पोते मनोज और पोतियों पूजा-मानसी ने टीवी, मोबाइल से दूर रहे. यहां तक की वह किसी पार्टी में भी नहीं गए और ना ही कही घुमने गए. वह सिर्फ पढ़ाई पर ही ध्यान देते रहे. उन्होंने अपनी जिंदगी के 2 साल दे दिया और आज तीनों ने नीट परीक्षा पास कर ली.

 

बता दें कि इस परिवार का सबसे बड़ा बेटा महावीर भी नीट पास करके एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है. परिवार का कहना है कि बड़े पोते की सफलता ने ही छोटो को प्रेरित किया है.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT