एग्जिट पोल

मेरे पास कांग्रेस से भी ऑफर आया था और मेरे लिए वो…बृजभूषण शरण सिंह ने किया बड़ा खुलासा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Brij Bhushan Sharan Singh
Brij Bhushan Sharan Singh
social share
google news

UP News: कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने बयानों से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें कि भाजपा ने बृजभूषण शरण सिंह का इस बार टिकट काट दिया है. भाजपा ने उनकी जगह उनके बेटे करण भूषण सिंह को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है.
इस बीच बृजभूषण शरण सिंह अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में रह रहे हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा कहा है, जो अब काफी चर्चाओं में आ गया है. दरअसल महिला पहलवानों के कथित यौन शोषण के आरोप में घिरे हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि उनके पास कांग्रेस से भी पार्टी में शामिल होने का ऑफर आया था.  

कांग्रेस से भी आया था ऑफर- बृजभूषण शरण सिंह

बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा, मुझे राजसभा में कौन भेजेगा? वहां काबिल लोग जाते है. उन्होंने आगे कहा, मेरे पास कांग्रेस से भी ऑफर आया था. मैंने पूछ मैडम से बात हो गई, तो उन्होंने कहा कि आप शामिल हो जाएं. अगर आप यहां कमांड करेंगे तो कांग्रेस यहा ताकतवर हो जाएगी.

इस दौरान बृजभूषण शरण सिंह कहा, कांग्रेस नेताओं का कहना था कि कैसरगंज लोकसभा सीट जो गठबंधन में सपा को मिली है, अगर वह कांग्रेस में आ जाएंगे तो ये सीट कांग्रेस अपने खाते में ले लेगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘मैं योगी जी से बड़ा’

बृजभूषण शरण सिंह ने इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, योगी जी और मैं, एक ही गुरु के शिष्य रहे हैं. वह मेरे मित्र हैं. मुख्यमंत्री योगी पद में बड़े हैं. मगर मैं उनसे उम्र में 20 साल बड़ा हूं.

बुलडोजर एक्शन का विरोध करता रहूंगा- बृजभूषण

इस दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर बुल्डोजर एक्शन की आलोचना की. उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि बुल्डोजर एक्शन गलत है. इसलिए मैं इसका विरोध करता रहूंगा. ऐसा नहीं है कि सभी अधिकारी मनमानी करते हैं. कुछ अधिकारी अच्छे भी होते हैं. मैं हमेशा गलत बातों का विरोध करता रहूंगा.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT