मैं छोटा नरसिंहानंद अनिल यादव...सफेद शॉल ओढ़ भड़काऊ बातें कर रहे शख्स को गाजियाबाद पुलिस ने लपेट दिया

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad News
Ghaziabad News
social share
google news

Yati Narasimhanand news: गाजियाबाद के डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के विवादित बयान को लेकर यूपी के अलावा देशभर में बवाल हो रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर भीड़ के कुछ वीडियो सामने आए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि यति नरसिंहानंद के बयान से खफा लोग डासना मंदिर के पास इकट्ठा होकर उनपर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. गाजियाबाद पुलिस अभी इस तरह की चीजों से निपट ही रही थी कि तभी विवादित बयानों का एक दूसरा वीडियो वायरल हो गया. खास बात यह कि ये वायरल वीडियो यति नरसिंहानंद का नहीं बल्कि खुद को उनका फॉलोवर बताने वाले किसी अनिल यादव नाम के शख्स का है. अब गाजियाबाद पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर भी एक्शन ले लिया है. 

क्या है वायरल वीडियो में? 

 

इस वायरल वीडियो में एक अनिल यादव नाम का शख्स है जो खुद को छोटा नरसिंहानंद कह रहा है. इनके साथ भगवा वस्त्रों में 3 और लोग खड़े हैं. अनिल यादव ने गंजी और धोती पहन रखी है और ऊपर से सफेद शॉल ओढ़ रखी है. इस वीडियो में अनिल यादव कथित तौर पर आपत्तिजनक कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

 

 

गाजियाबाद पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

लोग सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर गाजियाबाद पुलिस को टैग कर रहे हैं. अनिल यादव पर एक्शन की मांग की जा रही है. गाजियाबाद पुलिस ने जानकारी दी है कि इस मामले में पुलिस द्वारा अनिल यादव सहित चार लोगों पर केस दर्ज किया गया है. इनके खिलाफ भड़काऊ बयान देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. यह एफआईआर वेव सिटी थाने में दर्ज की गई है. आरोप है कि उन्होंने अपने बयानों से सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या है यति नरसिंहानंद से जुड़ा हालिया विवाद?

छ दिन पहले यति नरसिंहानंद ने एक कार्यक्रम के दौरान कुरान और पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने महाराष्ट्र में पैगंबर पर विवादित कमेंट करने वाले संत का उल्लेख करते हुए कहा था कि वह उनसे ज्यादा इस मुद्दे पर बोल सकते हैं. इस दौरान उन्होंने हमास-इजरायल और बांग्लादेश का भी जिक्र किया. यति नरसिंहानंद ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हुए अत्याचार पर किसी नेता नहीं प्रतिक्रिया नहीं दी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यति नरसिंहानंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT