सहेलियों के साथ पार्क में बैठी थी लड़की तभी वहां पहुंचे गए मनचले और करने लगे अश्लील हरकत, वीडियो वायरल

अभिषेक आनंद

ADVERTISEMENT

lakhimpur kheri
lakhimpur kheri
social share
google news

Lakhimpur Kheri News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां अपनी सहेलियों के  साथ एक पार्क में बैठी लड़की से पांच लड़कों ने छेड़छाड़ की. पांचों लड़के नाबालिग हैं. यह घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता अपनी सहेलियों के साथ कोचिंग से घर लौटते समय शहर के कंपनी बाग पार्क में घूमने गई थी. 

पार्क में बैठी लड़की से छेड़छाड़

छात्रा के अनुसार, पार्क में कुछ लड़के पहले से मौजूद थे, जिन्होंने उन पर अभद्र टिप्पणियां करनी शुरू कर दीं. जब उसने इस व्यवहार का विरोध किया, तो वहां मौजूद अन्य लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर दिया. इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

मामले का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा और सुना जा सकता है कि कैसे एक छात्रा के साथ पांच मनचले बहस कर रहे हैं और छात्रा उनका विरोध कर रही है.  लखीमपुर के सीओ रमेश कुमार तिवारी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि पुलिस ने पीड़िता का पता लगाकर उसकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, आरोपियों के नाबालिग होने के चलते पुलिस उनके खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रमेश कुमार ने आगे बताया कि लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी. पीड़िता का पता लगाया गया तो लड़की ने बताया कि वह कोचिंग पढ़कर आ रही थी और पार्क में थी और पार्क में थोड़ी देर के लिए बैठे गई. इसके बाद वहां कुछ लड़के आकर बैठ गए और अभद्र कॉमेंट करने लगे. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT