बरेली की मुस्कान खान ने हिंदू धर्म अपनाकर की सुमित यादव से शादी, फिर अपने परिवार को लेकर ये बोली

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

बरेली की मुस्कान खान ने अपने प्रेमी सुमित यादव के साथ शादी कर ली.
UP News
social share
google news

UP News: बरेली की मुस्कान खान ने अपने प्रेमी सुमित यादव के साथ मंदिर में शादी कर ली. मुस्कान खान ने सनातन धर्म अपनाया और अपने प्रेमी सुमित यादव के साथ पूरे हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी की. बता दें कि मुस्कान खान का अपने प्रेमी सुमित यादव संग प्रेम विवाह करना इतना आसान नहीं था. मुस्कान को अपने समाज और परिवार के भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

यहां तक की मुस्कान के परिजनों ने बेटी के सुमित यादव के साथ फरार हो जाने के बाद सुमित के खिलाफ अपहरण की शिकायत भी दर्ज करवा दी. युवती के परिवार द्वारा आरोप लगाया गया कि उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाया गया और उसका अपहरण कर लिया गया. मगर फिर सामने आ गया कि युवती ने अपनी मर्जी से ही अपने प्रेमी सुमित यादव के साथ विवाह कर लिया है और मंदिर में अपना धर्म परिवर्तन भी कर लिया है. यह पूरा मामला बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र के गांव मुडिया अहमद नगर का बताया जा रहा है।

मुस्कान ने प्रेमी के लिए अपनाया सनातन धर्म

मिली जानकारी के मुताबिक, मुस्कान थाना इज्जतनगर क्षेत्र के गांव मुडिया अहमद नगर की निवासी है. मुस्कान का प्रेमी सुमित यादव भी इसी गांव का रहने वाला है. दोनों की दोस्ती बचपन में ही हो गई थी. धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इस बात की जानकारी समय होने के बाद जब मुस्कान के परिवार को पता चली तो उन्होंने बेटी पर पाबंदी लगानी शुरू कर दी और बेटी को रोकने की हर कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मगर मुस्कान खान और सुमित यादव ने साथ जीने-मरने की कसम खा ली और मौका देखते ही मुस्कान और सुमित गांव से फरार हो गए. आरोप है कि कुछ दिन पहले जब युवती के परिजनों ने बेटी को सुमित के साथ देख लिया तो उन्होंने सुमित पर जानलेवा हमला भी किया. तभी वहां सुमित के परिजन भी आ गए और दोनों पक्षों में तनातनी हो गई. मगर अब सुमित और मुस्कान ने शादी कर ली है और मुस्कान ने हिंदू धर्म भी अपना लिया है.

अपने परिवार को लेकर मुस्कान खान ने ये कहा

बता दें कि मुस्कान खान और सुमित यादव की शादी की वीडियो सोशल मीडिया और क्षेत्र में खूब वायरल हो रहे हैं. मुस्कान ने भी सुमित के साथ वीडियो बनाई है. वीडियो में मुस्कान कह रही है कि उसने अपनी मर्जी से सुमित के साथ शादी की है. इस दौरान मुस्कान ने अपने परिवार वालों पर भी आरोप लगाया. मुस्कान ने कहा कि उसे और उसके पति सुमित यादव को उसके परिवार और रिश्तेदारों से जान का खतरा है. मुस्कान ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. फिलहाल ये पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT