जालीदार बा तोहार…प्रतापगढ़ में रिटायरमेंट प्रोग्राम में राजस्वकर्मियों ने लगाए गजब ठुमके, अब फंसे

सुनील यादव

ADVERTISEMENT

Pratapgarh News
Pratapgarh News
social share
google news

UP News: जालीदार बा तोहार कुर्ती…अश्लील गाने पर राजस्वकर्मियों ने ऐसे ठुमके लगाए, जो रातों रात चर्चाओं में आ गए. सरकारी कर्मचारियों ने इस अश्ली गाने पर ऐसा डांस किया, जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है.

दरअसल मौका था तहसीलदार के रिटायरमेंट कार्यक्रम का. इस कार्यक्रम में राजस्वकर्मियों ने अश्लील गाने पर डांस किया. मगर अब उनका ये डांस उनके लिए परशानी का कारण भी बन गया है. जिलाधिकारी संजीव रंजन ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

राजस्वकर्मियों ने किया डांस

ये पूरा मामला प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील परिसर से सामने आया है. यहां 30 सितंबर की रात को लालगंज में तैनात रहे तहसीलदार धीरेंद्र सिंह का विदाई समारोह था. इस कार्यक्रम में राजस्वकर्मियों ने जालीदार बा तोहरा कुर्ती जैसे अश्लील गाने पर जबर डांस किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल कुछ राजस्वकर्मियों ने कार्यक्रम में महिला डांसर को बुला लिया. स्टेज भी बना हुआ था और गाने का भी इंतजाम था. मगर कुछ ही देर में कार्यक्रम में अश्लीलता परोसे जाने लगी. महिला डांसर ने राजस्वकर्मियों को भी स्टेज पर बुला लिया और सभी लोग डांस करने लगे.

एसडीएम समेत सीओ तक थे मौजूद

बता दें कि इस कार्यक्रम में एसडीएम नैन्सी सिंह, सीओ रामसूरत समेत तमाम अफसर और कर्मचारी शामिल हुए थे. मगर इस कार्यक्रम में जो हुआ, उसे देख लोग सकते में आ गए. राजस्वकर्मियों को इस तरह से अश्लील गानों पर डांस करता देख, हर कोई सकते में आ गया और कार्यक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई.

ADVERTISEMENT

बता दें कि अब इस मामले में जिलाधिकारी प्रतापगढ़ संजीव रंजन ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं. डीएम द्वारा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात की गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT