एग्जिट पोल

BJP प्रत्याशी विनोद सोनकर के साथ वायरल हुई गुलशन यादव की तस्वीर, लोग बोले- खेल गए तो दी ये सफाई

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Kaushambi Election Phase 5 Voting Live Updates
Kaushambi Election Phase 5 Voting Live Updates
social share
google news

UP News: पांचवे चरण की वोटिंग के बीच आज कौशांबी लोकसभा सीट पर भी मतदान हो रहा है. इसी बीच कभी राजा भैया के करीबी रहे मगर साल 2022 विधानसभा चुनाव में उनके ही खिलाफ कुंडा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले गुलशन यादव अचानक चर्चाओं में आ गए हैं.

दरअसल सियासी गलियारों में चर्चाएं हैं कि समाजवादी नेता गुलशन यादव ने अपनी ही पार्टी यानी समाजवादी पार्टी के साथ खेल कर दिया है. चर्चाएं हैं कि गुलशन यादव ने कुंडा और बाबागंज में सपा के साथ खेल करके भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर को अपना समर्थन दे दिया है. 

तस्वीर हो रही काफी वायरल 

दरअसल गुलशन यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में सपा नेता गुलशन यादव भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर के साथ दिख रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि गुलशन यादव ने अपनी ही पार्टी सपा के साथ खेल करके भाजपा का साथ दे दिया है और कुंडा-बाबागंज में अपने समर्थकों को चुनावी इशारा कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपों पर ये बोले गुलशन यादव 

आपको बता दें कि जब से सियासी गलियारों में गुलशन यादव को लेकर चर्चाएं चली, कौशांबी की सियासत में हलचल तेज हो गई. अब खुद गुलशन यादव सामने आए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया X पर इस पूरे मामले पर अपना बयान जारी किया है.

उन्होंने कहा, ‘कुछ मीडिया चैनलों एवं अराजकतत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ फर्जी खबर चलाई जा रही है जो निराधार है. आप सभी किसी बहकावे में न आएं हम समाजवादी पार्टी के सिपाही थे, हैं और आगे भी रहेंगे. जय समाजवाद जय अखिलेश.’

ADVERTISEMENT

कुछ मीडिया चैनलों एवं अराजकतत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ फर्जी खबर चलाई जा रही है जो निराधार है।
आप सभी किसी बहकावे में न आएं हम समाजवादी पार्टी के सिपाही थे,हैं और आगे भी रहेंगे।
जय समाजवाद जय अखिलेश।

— Gulshan Yadav (@gulshankunda) May 20, 2024 ">

ADVERTISEMENT

राजा भैया को दी थी कड़ी टक्कर

आपको बता दें कि कभी गुलशन यादव की गिनती बाहुबली रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के करीबियों में की जाती थी. माना जाता है कि दोनों के बीच राजनीतिक विचारों को लेकर मनमुटाव हो गया था. इसके बाद गुलशन यादव समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे. सपा ने साल 2022 विधानसभा चुनावों में गुलशन यादव को राजा भैया के खिलाफ चुनाव में उतारा था. इस दौरान गुलशन यादव ने राजा भैया को चुनावों में कड़ी टक्कर दी थी. मगर आखिर में जीत राजा भैया की ही हुई थी.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT