ग्रेटर नोएडा के नेबूला बिजनेस सेंटर फंसी लिफ्ट, एक घंटे तक फंसे रहे 5 लोग, फिर आगे ये हुआ

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Greater Noida News: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट अटकने से लोगों के फंसने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब एक बार फिर लिफ्ट अटकने से उसमें लोगों के फंसने के मामला सामने आया है. बता दें कि इकोटेक 3 थाना क्षेत्र के नॉलेज पार्क-5 स्थित नेबूला बिजनेस सेंटर में लिफ्ट अटकी गई. लिफ्ट में पांच लोग थे. बताया जा रहा है कि वे लोग करीब एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे. 

जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि इकोटेक 3 थाना क्षेत्र स्थित नॉलेज पार्क-5 स्थित नेबुला बिजनेस सेंटर है. यहां लिफ्ट में 5 लोग नीचे आ रहे थे. तभी अचानक से झटका लगने के बाद लिफ्ट पहले और दूसरे मंजिल के बीच में अटक गई. लिफ्ट के अंदर मौजूद लोग काफी घबरा गए. उन्होंने लिफ्ट से मदद की काफी गुहार लगाई. बताया जा रहा है कि लिफ्ट टेक्नीशियन होने के बावजूद भी लोग लिफ्ट से बाहर नहीं निकल पाए. इसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया. दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट खोल कर लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया.

चीफ फायर ऑफिसर ने ये बताया

चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि फायर स्टेशन ईकोटेक-3 को सूचना प्राप्त हुई कि नेबूला बिजनेस सेन्टर ,नॉलेज पार्क05 में लिफ्ट के अंदर 5 लोग फंसे हुए हैं. जिस पर तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर तेजी से कार्रवाई कर लिफ्ट में फंसे हुए शिवम शर्मा, देवेन्द्र शर्मा, दीपक, विपिन और कुलदीप उपाध्याय को सकुशल बाहर निकाला गया.
 

 

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT