Noida Forecast: नोएडा में अगले 5 दिनों तक कैसा रहेगा मौसम? IMD ने दिया विस्फोटक अपडेट

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Noida Forecast
Noida Forecast
social share
google news

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर का नोएडा शहर मॉनसून की चपेट में आ चुका है. आपको बता दें कि मॉनसूनी बारिश की वजह से नोएडा के लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. मगर बीते दो दिनों से मॉनसून की तीव्रता कम होने के चलते यहां बारिश देखने को नहीं मिली है. ऐसे में नोएडावासियों के मन में सवाल है कि आखिर आने वाले दिनों में नोएडा का मौसम कैसा रहेगा? तो आपको बता दें कि भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने अगले पांच दिनों तक नोएडा के मौसम को लेकर भविष्यवाणी जारी कर दी है, जिसे आप खबर में आगे जान सकते हैं.

नोएडा में 14 जुलाई तक कैसा रहेगा तापमान?

 

  • 10 जुलाई (बुधवार): 10 जुलाई को न्यूनतम तापमान 26°C जबकि अधिकतम तापमान 35°C रहेगा. इस दौरान आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और भारी बारिश या आंधी की संभावना है.
  • 11 जुलाई (गुरुवार): 11 जुलाई को न्यूनतम तापमान 26°C जबकि अधिकतम तापमान 35°C रहेगा. इस दौरान आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और भारी बारिश या आंधी की संभावना है.
  • 12 जुलाई (शुक्रवार): 12 जुलाई को न्यूनतम तापमान 25°C जबकि अधिकतम तापमान 34°C रहेगा. इस दौरान आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और भारी बारिश या आंधी की संभावना है.
  • 13 जुलाई (शनिवार): 13 जुलाई को न्यूनतम तापमान 26°C जबकि अधिकतम तापमान 34°C रहेगा. इस दौरान आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और भारी बारिश या आंधी की संभावना है.
  • 14 जुलाई (रविवार): 14 जुलाई को न्यूनतम तापमान 25°C जबकि अधिकतम तापमान 34°C रहेगा. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT