नोएडा में ये दो दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कब से कब तक हैं छुट्टियां

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले (Noida News) के स्कूलों को एक दिन बंद रखने और एक दिन 2 बजे तक छुट्टी देने का आदेश जारी किया गया है. जिला शिक्षा विभाग की ओर से जारी नोटिस के अनुसार जिले में 21 सितंबर को दोपहर 2 बजे के बाद स्कूलों में छुट्टियां रहेंगी. वहीं 22 सितंबर को सभी स्कूलों में पूर्णत: अवकाश रहेगा. यह आदेश कक्षा 1 से 12 तक के लिए सभी स्कूलों में लागू रहेगा.

दो दिन स्कूलों की रहेगी छुट्टी

बता दें कि नोएडा में आगामी 21 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक दो बड़े आयोजन इंटरनेशनल ट्रेड शो और मोटो जीपी होने वाले हैं. ऐसे में नोएडा पुलिस और जिला प्रशासन तैयारियों जुटा हुआ है. दूसरी ओर सुरक्षा और ट्रैफिक वायवस्था को देखते हुए नोएडा के स्कूल और कॉलेजों में 22 सितंबर के लिए अवकाश का का एलान किया गया है.

नोएडा में ट्रेड शो का होना है आयोजन

जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर गौतमबुद्ध नगर के सभी शैक्षिक संस्थान को 21 सितंबर दोपहर दो बजे के बाद और फिर 22 सितंबर को सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है. जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि, ‘गौतमबुद्ध नगर में दो बड़े आयोजन हो रहे है, जिसमे आगामी 21 सितंबर से 25 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो और 22 सितंबर से 24 सितंबर तक मोटो जीपी रेस का आयोजन हो रहा है. जिसमे भरी भीड़ होने की संभावना है. ऐसे में इस दौरान छात्रों और अभिभावकों को किसी तरह की कोई असुविधा न इसके लिए 21 सितंबर के बाद और 22 सितंबर को सभी बोर्ड के नर्सरी से 12वीं तक के स्कूलों का अवकाश रहेगा.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT