नोएडा: अगले चार दिनों तक ये रास्ते रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक एडवाइजरी

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News : अगर आप गौतम बुद्धनगर में रहते है और 12 से 15 अगस्त के बीच जरूरी या ऑफिस के काम से अपने वाहन से दिल्ली जाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है. स्वतंत्रता दिवस के पहले हर साल की तरह इस बार भी ड्रेस रिहर्सल होगी जिसके चलते नोएडा पुलिस ने अगले चार दिनों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. रिहर्सल के दौरान भी सुरक्षा और ट्रैफिक मैनेजमेंट के ठीक वैसे ही इंतजाम किए जाएंगे, जैसे 15 अगस्त को किए जाने वाले हैं.

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली में लाल किला पर 13 अगस्त को रिहर्सल परेड और 15 अगस्त को मुख्य परेड के आयोजन के दौरान गाजियाबाद से दिल्ली की ओर वाहन नहीं जा सकेंगे. गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली पुलिस से समन्वय कर रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है.

जान लें ट्रैफिक एडवाइजरी

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस फुल ड्रेस परेड रिहर्सल और स्वतंत्रता दिवस परेड को देखते हुए 12 अगस्त की रात 10 बजे से 13 अगस्त को कार्यक्रम खत्म होने तक और 14 अगस्त की रात 10 बजे बजे से 15 अगस्त में कार्यक्रम तक खत्म होने तक दिल्ली में प्रवेश करने वाले सभी मालवाहक (भारी, मध्यम व हल्के) वाहनों का सुरक्षा के दृष्टिकोण से दिल्ली राज्य में प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा. यह वाहन ट्रफिक पुलिस द्वारा जारी डायवर्जन के मुताबिक जा सकते है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नोएडा से दिल्ली जाने के लिए इन मार्गो का प्रयोग करें

  •  चिल्ला रेड लाइट (बॉर्डर) से दिल्ली राज्य प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले वाहन चिल्ला रेड लाइट से यू-टर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.
  • डीएनडी (बॉर्डर) से दिल्ली राज्य में प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले वाहन डीएनडी टोन प्लाजा से यू-टर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.
  •  कालिन्दी कुंज यमुना (बॉर्डर) से दिल्ली राज्य में प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले वाहन यमुना नदी से पहले अण्डरपास तिराहा से डायवर्ट किये जायेंगे, जो नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.
  • वहीं अगर किसी तरह की ट्रैफिक से संबंधित दिक्कतें होने पर ट्रैफिक पुलिस के हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर कॉल कर के भी मदद ले सकते है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT