Noida Amity University Firing: नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फायरिंग, छात्र गोरिश भाटी के पैर में लगी गोली, ये है मामला

अरविंद ओझा

ADVERTISEMENT

Firing at Amity University Noida
Firing at Amity University Noida
social share
google news

Noida Crime News: गौतमबुद्ध नगर स्थित नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों के बीच विवाद के बाद फायरिंग की घटना सामने आई है. इस झड़प के दौरान गोरिश भाटी नामक छात्र के पैर में गोली लगी है. बताया जा रहा है कि गोरिश का झगड़ा कुछ बाहरी लोगों से पहले से चल रहा था, जो आज बढ़कर हिंसा में बदल गया. 

मिली जानकारी के अनुसार, जब गोरिश और अन्य लोग कैंपस के बाहर थे, तभी फायरिंग हुई और गोली गोरिश के पैर में लग गई.  घायल छात्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना से छात्रों और विश्वविद्यालय प्रशासन में चिंता का माहौल है. 

 

 

जानें पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले पर बयान देते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने कहा, "आज दिनांक 11 अक्टूबर को शाम करीब 4 बजे थाना सेक्टर-126 पुलिस को सेक्टर-125 रेड लाइट के पास फायरिंग होने की सूचना प्राप्त हुई. सूचना पर थाना सेक्टर-126 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि गोरिश भाटी पुत्र नरेंद्र भाटी निवासी सलारपुर की जांघ में गोली लगी है, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित पक्ष द्वारा घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ तहरीर दी गई है." पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही घटना में शामिल व्यक्तियों को गिरफ्तार कर कठोर विधिक कार्रवाई की जाएगी."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT