श्रीराम त्रिपाठी के घर में पकौड़े तले तो ऋचा के बाथरूम में पान थूका, नोएडा के ये बेफिक्रे चोर!

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

Noida Crime News
Noida Crime News
social share
google news

Noida News: अगर आप भी नोएडा में रहते हैं, तो सावधान हो जाइए! दरअसल, नोएडा में चोरों का एक ऐसा गैंग एक्टिव हो गया है, जो बंद घरों को अपना निशाना बना रहा है. बीते 24 घंटे में चोरों ने आधे दर्जन से ज्यादा घरों को अपना निशाना बनाया है. चोरों की खास बात यह है कि वे चोरी के दौरान घर की किचन में कहीं पकौड़ा बनाकर खाते हैं, तो कहीं पान खाकर थूकते हैं. फिलहाल नोएडा पुलिस चोरों के तलाश में जुटी हुई है.

नोएडा के सेक्टर-82 में चोरों ने मचाया तांडव

दरअसल, नोएडा के अलग-अलग इलाको में चोरों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है. सेक्टर-82 में रहने वाले श्रीराम त्रिपाठी परिवार के साथ मध्यप्रदेश गए हुए थे. घर बंद था. चोरों ने पहले आसानी से घर का लॉक तोड़ा. लॉक तोड़ने के लिए चोर ऐसे टूल का इस्तेमाल करते हैं, जिससे उसे तोड़ते समय आवाज भी नहीं आती. चोरों ने श्रीराम त्रिपाठी के घर से कैश, ज्वेलरी और कीमती सामान चोरी कर लिए, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 40 लाख रुपये है. चोरों ने श्रीराम के घर की किचन में गैस-चूल्हा जलाया, पकोड़े तले और टिशू पेपर से हाथ साफ कर चोरी का सामान लेकर फरार हो गए. चोरों ने सेक्टर 82 में इसी तरह 6-7 बंद घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

ऋचा के घेर बाथरूम में चोरों ने थूका पान

 

 

वहीं, इसी तरह नोएडा के सेक्टर-25 में रहने वाली ऋचा बाजपाई अपने घर कानपुर गई हुई थी. इनके घर में भी दो चोर इसी तरह लॉक तोड़ते हैं. घर में घुस उनकी ज्वेलरी को चोरी कर ले जाते हैं, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 3 लाख रुपये के आसपास है. ऋचा के मुताबिक उनके घर में चोरों ने फ्रिज से पानी की बोतल पीकर खाली कर दीं. उसके बाद बीड़ी पी, साथ ही पान खाकर बाथरूम में थूका दिया.

वहीं, चोरी की घटनाओं पर नोएडा पुलिस ऑन कैमरा कुछ बोलने को तैयार नही है. हालांकि सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हृदेश कठेरिया ने कहा है कि SHO को निर्देश देकर टीम का गठन किया गया है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा. लेकिन अचानक चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी के बाद नोएडा पुलिस की बीत पुलिसिंग पर सवाल उठने लगे हैं. पुलिस का दावा तो है कि जल्द चोरों को पकड़ेंगे, लेकिन पुलिस कब तक चोरों को पकड़ती है ये देखने वाली बात होगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT