नोएडा में भाजपा नेता को कार से खींचकर की मारपीट, कुछ दिन पहले ही हमलावरों को दिलाया था विला

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

Noida News
Noida News
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के पैरामाउंट सोसाइटी में रहने वाले भाजपा नेता रामकुमार नागर पर तीन हमलावरों ने हमला कर दिया. भाजपा नेता अपने ऑफिस से निकलकर जब पार्किंग में जाकर कर में बैठ रहा था तभी हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया. हमलावरों ने कार से बाहर खींच निकाला और मारपीट शुरू कर दी. हमलावरों ने हाथ में पिस्टल भी ले रखी थी.

नोएडा में भाजपा नेता पर हमला

भाजपा नेता ने खुद को बचाते हुए जैसे-तैसे गाड़ी में बैठकर सोसायटी के अंदर पहुंचा. वहां पर आए गार्ड अन्य लोगों को देखते हुए हमलावर पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. भाजपा नेता पर मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पीड़ित भाजपा नेता ने सूरजपुर पुलिस से मामले की शिकायत की है.

दरअसल, भाजपा नेता रामकुमार  नागर पश्चिमी उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं. रामकुमार नागर का पैरामाउंट सोसायटी में प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है. शनिवार दोपहर को जब वह पार्किंग में खड़ी अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थी उसी दौरान हमलावर काले रंग की कर में आए और उन्होंने हमला कर दिया. हमलावरों से बचते हुए रामकुमार ने गाड़ी के अंदर बैठकर खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन हमलावरों ने गाड़ी का शीशा व खिकड़ी का लॉक तोड़ दिया और कार से बाहर खींचकर उसके साथ जमकर मारपीट की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

किस्त ना भरने को लेकर विवाद

भाजपा नेता रामकुमार नागर सूरजपुर थाना क्षेत्र की पैरामाउंट सोसायटी में रहते हैं और इस सोसाइटी में उनका प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है. रामकुमार नागर ने ही दिनेश लोहिया को किस्तों पर एक विला पैरामाउंट सोसायटी में दिलाया था. दिनेश लोहिया उसके किस्त नहीं भरा था जिसको लेकर दोनों में एक दिन पहले कहासुनी के बाद विवाद हो गया था. इसके बाद शनिवार दोपहर में जब रामकुमार नागर अपने ऑफिस से पार्किंग में खड़ी गाड़ी में जाकर बैठने लगे तभी हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया. रामकुमार नागर ने परिवार को खतरा बताते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की है. 

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिडेश कठेरिया ने बताया कि, 'रामकुमार नागर और दिनेश लोहिया के बीच विला की किस्त जमा करने को लेकर आपस में कहां सुनी हो गई थी. दोनों पक्ष आपस में मित्र हैं. सूचना प्राप्त होने पर सूरजपुर पुलिस द्वारा पीड़ित से संपर्क कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं इसमें हमलावरों की गाड़ी और पिस्तौल लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं.'

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT