कानपुर के मुहर्रम के जुलूस में लगे ‘सर तन से जुदा’ के नारे फिर नारेबाजों के पीछे पड़ गई पुलिस

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur
Kanpur
social share
google news

UP News: कानपुर में मोहर्रम के जुलूस के दौरान ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगे हैं. अब विवादित नारों की वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. वीडियो के वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस भी एक्शन में आ गई है. पुलिस ने 40 अज्ञात और 1 नामजद के खिलाफ केस दर्ज भी कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो कानपुर के रावतपुर इलाके से सामने आया है. यहां जुलूस के दौरान भारी भीड़ और पुलिस की मौजूदगी में विवादित नारेबाजी होने लगी. लोगों ने "गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा सर तन से जुदा" के नारे लगाने शुरू कर दिए. नारेबाजी का ये वीडियो पूरे क्षेत्र में वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो में दिख रहा है कि लोगों की भारी भीड़ विवादित नारेबाजी कर रही है. नारा लगते ही लोगों में जोश आ जाता है और सभी नारे लगाने शुरू कर देते हैं. बताया जा रहा है कि नारेबाजी के कुछ ही देर बाद इसकी वीडियो क्षेत्र में काफी वायरल हो गई थी.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर कानपुर के कल्याणपुर सर्कल के डीसीपी विजय ढुल ने बताया,  विडियो क्लिप की जांच के बाद जुलूस के मुख्य आयोजक समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT