लखनऊ : न्यू ईयर की पार्टी के लिए नहीं थे पैसे, 7 लड़कों ने मिलकर किया ऐसा कांड कि पुलिस भी हैरान

सत्यम मिश्रा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow News) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. लखनऊ पुलिस ने एक ट्रक को लूटने वाले सात आरोपियों में गिरफ्तार किया है. इस आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस ने जब इस लूट की वजह जाननी चाही तो आरोपियों ने चौंकाने वाला खुलासा किया. न्यू ईयर की पार्टी में पैसों की चाहत में लूटकांड को अंजाम दिया था. पकड़े गए आरोपी मौरंग लदे ट्रक को बेचकर पार्टी करना चाहता थे. लेकिन अब पुलिस ने इन्हें धर दबोचा है.

न्यू ईयर की पार्टी के लिए नहीं थे पैसे

बता दें कि लखनऊ पुलिस ने 1 जनवरी को गोसाईगंज में हुए ट्रक लूटकांड का खुलासा कर दिया है. इस ट्रक में मौरंग लदी हुई थी. आरोपी न्यू ईयर पार्टी के लिए पैसों का जुगाड़ करना चाहते थे. इसी के चलते उन्होंने ट्रक को लूट लिया. मौरंग बेचकर ये लोग पार्टी एन्जॉय करना चाहते थे. पर अब पुलिस ने इस गैंग के 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.  आरोपियों के नाम विकास रावत, अभिषेक यादव, अमन रावत, साहिल रावत, सौरभ रावत, गोविंद रावत है. इसके अलावा एक नाबालिग भी पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

7 लोगों ने मिलकर लूट लिया ट्रक

कार में सवार होकर आए इन लोगों ने जेल रोड पर पर लूट की वारदात की थी. घटना के वक्त सभी नशे में धुत थे. ट्रक लूट कर इन्होंने उसे दुबग्गा मंडी मे खड़ा कर दिया था. लखनऊ पुलिस की क्राइम टीम ने लूटकांड मे शामिल लोगो को पकड़ा है. लूट के बाद इन्होंने खलासी और ट्रक चालक को मारपीट कर उतार दिया था. पीड़ितों की शिकायत के पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की तो आरोपी जल्द ही गिरफ्त में आ गए.

अब चढ़े लखनऊ पुलिस के हत्थे

मामले में एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि, ‘पुलिस टीम ने जब काम शुरू किया तो उसने कैमरे के फुटेज और सर्विलांस के जरिए डाटा कलेक्ट किए और जांच पड़ताल के दौरान विगत 2 जनवरी को ट्रक सहित सारा सामान बरामद कर लिया.  जांच पड़ताल के दौरान कुल सात अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने न्यू ईयर की पार्टी के लिए पैसों के जुगाड़ में घटना को अंजाम दिया.’

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT