फेल करने की धमकी देकर टीचर भास्कर ने 10वीं की छात्रा से लैब में किया रेप, आरोपी अरेस्ट

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. आरोप है कि यहां एक टीचर ने दसवीं की छात्रा को फेल करने की धामकी देकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और परिजनों को घटना की जानकारी दी. तब परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस स्कूल प्रशासन से भी पूछताछ कर रही है.

स्कूल की लैब में लेजाकर शिक्षक ने किया घिनौना काम

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना पारा क्षेत्र के बुद्धेश्वर इलाके में एक निजी स्कूल का शिक्षक भास्कर मिश्रा दसवीं की छात्रा से लगातार छेड़छाड़ और अश्लीलता कर रहा था. आरोप है कि शिक्षक लगातार छात्रा के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता था. छात्रा डर की वजह से किसी से कुछ नहीं कह रही थी. इसका फायदा उठाकर शिक्षक ने एक दिन छात्रा को जबरन पकड़ लिया और स्कूल की लैब में ले जाकर कथित तौर पर उसके साथ रेप किया.

शिक्षक ने दी ये धमकी

साथ ही छात्रा से आरोपी शिक्षक ने यह भी कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह गणित विषय में उसे फेल कर देगा. हालांकि डरी सहमी छात्रा ने आप बीती अपने परिजनों को बताई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने मुकदमा लिखते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कम समय में विवेचना कर चार्जशीट लगा दी जाएगी: पुलिस

एडीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीवी नाथ सिंह के मुताबिक, “टीचर छात्रा को अश्लील मैसेज भी भेजता था, जिसको साक्ष्य के रूप में ले लिया गया है. कम समय में विवेचना कर चार्जशीट लगा दी जाएगी.”

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT