लखनऊ: भीषण गर्मी का सितम! चोर ‘तूफानी’ ने घर से की 2 AC की चोरी, पकड़े जाने पर ये पता चला

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Lucknow
Lucknow
social share
google news

Lucknow: भीषण गर्मी से आम-खास लोगों के साथ चोर भी परेशान हैं. दरअसल उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जान सभी हैरान रह गए हैं. यहां एक चोर ने ऐसी ही चोरी कर लिया. मामले की सूचना जब पीड़ित ने पुलिस से की तो पुलिस ने चोर को पकड़ लिया. चोर के घर से ऐसी भी बरामद हो गया.

बताया जा रहा है कि ज्यादा गर्मी की वजह से चोर ने ऐसी को चुराया था. फिलहाल पुलिस ने चोर को पकड़ लिया है और ऐसी भी बरामद कर लिया है.

जानिए पूरा मामला

ये पूरा मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र में सरस्वती पुरम निकट गोरखनाथ मंदिर के पास विनीत खंड में अखंड प्रताप सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घर में इंडोर-आउटडोर ऐसी लगे हुए थे. इसी बीच ये दोनों ऐसी चोरी हो गए. पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सामने आया कि तूफानी नाम के चोर ने ही AC को चुराया था. पुलिस ने आरोपी के घर से दोनों ऐसी को भी बरामद कर लिया और चोर को अरेस्ट कर लिया.

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे मामले पर DCP पूर्वी जोन प्रबल प्रताप सिंह ने बताया,  वादी की तरफ से शिकायत मिली थी, जिसमें पुलिस ने जांच की तो तूफानी नाम का चोर गिरफ्तार किया गया है. ऐसी भी बरामद कर लिए गए हैं. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT