लखनऊ : फ्लाइट में महिला यात्री ने मंचाया हंगामा, रोकने पर सुरक्षाकर्मी के हाथ में दांत से काटा फिर हुआ ये एक्शन

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

lucknow news
lucknow news
social share
google news

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. लखनऊ में विमान में एक महिला यात्री ने जमकर हंगामा मचाया और केबिन क्रु से दुर्व्यवहार भी किया. यही नहीं महिला को जब हंगामा मचाने से सुरक्षाकर्मी ने रोका तो उसने सुरक्षाकर्मी के हाथ में काट लिया. मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा और इसके बाद पुलिस के हवाले महिला को सौंप दिया गया. 

महिला ने किया जमकर हंगामा

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अकाशा फ्लाइट से मुंबई जा रही एक महिला ने जमकर हंगामा किया. फ्लाइट के ग्रुप मेंबरों ने उसे रोकने की कोशिश की और उसे फ्लाइट से बाहर उतार दिया गया. इसके बाद महिला ने जब दोबारा अंदर जाने की कोशिश की तो एयरलाइंस की सुरक्षा कर्मियों ने रोक लिया, जिसपर वह सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गई. इस दौरान महिला ने एक सुरक्षा अधिकारी के हाथ में काट लिया. जिसके बाद एयरलाइंस की महिला कर्मचारियों के साथ उसे स्थानीय थाने ले आए और पुलिस को सौंप दिया.

सामने आई ये जानकारी

वहीं इस घटना पर ज्यादा जानकारी देते हुए ज्वाइंट सीपी आकाश कुलहरी ने बताया कि, 'महिला को मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही. फ्लाइट में बैठे के दौरान लोगों से लड़ रही थी जिसके बाद लोगों ने फ्लाइट क्रू मेंबर से शिकायत की. क्रू मेंबर ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. हालांकि महिला का मेडिकल परीक्षण के बाद स्थिति साफ होगी. हालांकि महिला  की बहन को गोमती नगर थाने में बुलाया गया है, इसके बाद धारा 504 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT