मंत्री कौशल किशोर के घर मिली थी युवक की लाश, अब जमीन-कार वॉशिंग प्लांट वाली कहानी आई सामने

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आज यानी शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री और मोहनलाल गंज सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के घर एक युवक की लाश मिली. मिली जानकारी के मुताबिक, युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. घटना स्थल से पुलिस ने पिस्टल भी बरामद की. ये पिस्टल केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास की बताई जा रही है.  

मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के भाई का कहना है कि उसके भाई की हत्या साजिश के तहत की गई है. इस साजिश में कई लोग शामिल हैं. मृतक के भाई ने केंद्रीय मंत्री के बेटे पर भी शक जताया है.

इसी बीच पुलिस के हाथों अहम जानकारी लगी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक विनय  श्रीवास्तव को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास उर्फ आशु ने एक जमीन दी थी. इस जमीन पर मृतक विनय कार वॉशिंग का प्लांट लगाना चाहता था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

और चल गई गोली

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे आशु ने इस जमीन को वापस लेने के लिए घटना वाली रात अंकित वर्मा, अजय रावत और शमीम गाजी को भेजा था. सूत्रों के मुताबिक, इसी दौरान इनका आपस में विवाद हो गया और गोली मारकर विनय की हत्या कर दी गई. बता दें कि पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव में स्थित केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के दूसरे वाले घर से सामने आया है.  मौके से सरकारी लाइसेंसी पिस्टल बरामद की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि मृतक युवक विनय श्रीवास्तव केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे का दोस्त था, जो साथ में ही रहता था. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. मौके पर पश्चिमी डीसीपी राहुल राज, एडीसीपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा समेत भारी पुलिस बल तैनात है. अभी तक इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

क्या कहा केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने

इस घटना पर केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा, “मुझे घटना की सूचना मिली है. पुलिस आयुक्त से बात करके घटना की जानकारी ली गई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हम पीड़ित परिवार के साथ हैं. मौके पर आशु किशोर नहीं था. उसकी पिस्तौल बरामद हुई है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.”

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT