मुझे जो कहना था मैं...पूछताछ के लिए लखनऊ ED ऑफिस पहुंचे एल्विश यादव का ऐसा दिखा हाल

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

Elvish Yadav Money Laundering Case
Elvish Yadav Money Laundering Case
social share
google news

Elvish Yadav Money Laundering Case :  यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. सांप के जहर की तस्करी मामले में मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव से ईडी पूछताछ कर रही है. एल्विश यादव को मंगलवार (22 जुलाई) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोबरा कांड मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी ऑफिस पहुंचे एल्विश यादव ने कहा कि वह उस हर सवाल का जवाब देंगे, जो उनसे पूछा जाएगा.  बता दें कि ईडी ने 10 जुलाई को एल्विश यादव के खिलाफ नोटिस जारी किया था, जिसमें उन्हें जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन नोटिस मिलने के बाद 22 जुलाई को यूट्यूबर  ईडी दफ्तर पहुंचा है. 

एल्विश यादव ने कही ये बात

बता दें कि मंगलवार को ईडी दफ्तर पहुंचे एल्विश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'मुझे जो कहना था मैं पहले कह चुका हूं. जो मुझसे मांगा गया था मैं समिट कर चुका हूं. अब हर उस सवाल को जवाब दूंगा, जो मुझसे पूछा जाएगा.' इससे पहले ईडी एल्विश के करीबी हरियाणा के मशहूर गायक राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया समेत तीन लोगों से पूछताछ कर चुकी है. एल्विश के खिलाफ पूर्व सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स के पदाधिकारियों ने सांपों की तस्करी करने का आरोप लगाते हुए नोएडा में मुकदमा दर्ज कराया था. 

इस मामले में हो रही पूछताछ

ईडी ने एल्विश के खिलाफ 2 नवंबर को नोएडा में दर्ज मामले को आधार बनाते हुए मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था. मालूम हो कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल एल्विश यादव जमानत पर बाहर है. गौरतलब है कि 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की थी. इस केस में एल्विश यादव भी आरोपी हैं. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT