मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का तांडव : कांवड़ खंडित होने पर बवाल, कार को तोड़-तोड़कर कूच डाला, वीडियो आया सामने

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Muzaffarnagar kanwar Yatra
Muzaffarnagar kanwar Yatra
social share
google news

Muzaffarnagar kanwar Yatra : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार रात कांवड़ियों का तांडव उस समय देखने को मिला जब दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए गाड़ी में तोड़-फोड़ की गई. जानकारी के मुताबिक गुसाए कांवड़ियों का आरोप था कि कार सवार ने उनके एक साथी को टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी कांवड़ खंडित हो गई. जिसके बाद कांवड़ियों ने NH-58 पर पुलिस के सामने ही कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए जाम लगाने की कोशिश की. सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बामुश्किल कांवड़ियों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया. 

मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का तांडव

दरसअल, घटना मुजफ्फरनगर जनपद स्थित छपार थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे-58 की है, जहां पर हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने गंतव्य को जा रही कुछ शिव भक्त कावड़ियों ने एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए कार में तोड़फोड़ कर जाम लगाने की कोशिश की. जिसके बाद घटना की सूचना पर सीओ सदर राजू कुमार साहू ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचकर हंगामा कर रहे कांवड़ियों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया. 

कावड़ियों का आरोप था कि कार सवार ने उनके एक साथी कांवड़िया को टक्कर मार दी थी जिसके बाद इन कांवड़ियों ने हाइवे पर जमकर तांडव मचाया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह ये कांवड़िया कार सवार की पिटाई कर रहे हैं और किस तरह कार में तोड़फोड़ कर रहे हैं. घटना के दौरान मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन कांवड़ियों की भीड़ के सामने वह बिल्कुल बेबस दिखाई पड़ रहे थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए जहां सीओ सदर राजू कुमार साहू ने बताया कि, 'पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ कांवड़ियों द्वारा लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास कार को रोककर उसमें सवार लोगों के साथ मारपीट की जा रही है. यहां जब पुलिस पहुंची एवं तो कांवड़ियों ने बताया कि करीब डेढ़ किलोमीटर पहले उन्हीं के ग्रुप के एक कांवडिए को गाड़ी टक्कर मारकर आई थी.  जिसके बाद उन्होंने गाड़ी ओवरटेक की और लक्ष्मी ढाबे के पास रोककर उनके साथ मारपीट की. हालांकि कांवड़ियों ने ये नहीं बताया कि किसकी कांवड़ खंडित हुई है.  इसमें कोई भी कांवड़िया घायल नहीं हुआ है. फिलहाल वो सभी अपने गंतव्य की ओर आगे निकल गए हैं.'

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT