कांवड़ यात्रा पर आतंकियों का साया? मुजफ्फरनगर में ATS कमांडों तैनात, अभी तक ये पता चला

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

Muzaffarnagar
Muzaffarnagar
social share
google news

UP News: सावन के महीने में पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा चल रही है. इस यात्रा को लेकर पुलिस प्रशासन लगातार अलर्ट पर बना हुआ है. मुजफ्फरनगर जिला कांवड़ यात्रा के लिए काफी अहम माना जाता है, क्योंकि हरियाणा और उत्तराखंड के कांवड़ यात्री इस जिले से होकर अपनी पवित्र यात्रा को पूरा करते हैं.

इसी बीच खबर आ रही है कि प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों ने कांवड़ यात्रा की सुरक्षा में इजाफा कर दिया है. सरकार की तरफ से सुरक्षा बढ़ाने के निर्देशा जारी कर दिए गए हैं. सुरक्षा के लिहाज से एटीएस की तैनाती भी कर दी गई है. बता दें कि मुजफ्फरनगर के शिव चौक में एटीएस कमांडों की तैनाती की गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

दरअसल इस बार कांवड़ यात्रा को बहुत ही सेंसिटिव माना जा रहा है. ऐसे में यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए रैपिड एक्शन फोर्स की एक कंपनी,  पीएसी की एक कंपनी पहले से ही मुजफ्फरनगर में तैनात हैं. मगर अब एटीएस के कमाडों को भी तैनात कर दिया गया है, जिससे किसी भी तरह की स्थिति से निपटा जा सके.

कांवड़ यात्रा पर आतंक का साया है क्या? 

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि कांवड़ यात्रा को पूरी सुरक्षा दी जा रही है. हमारा इरादा साफ है कि किसी भी आतंकी घटना को अंजाम नहीं होने देना है और उसे पहले से ही विफल बनाना है. इसको लेकर एटीएस अधिकारियों से कमांडों टीम की मांग की गई थी. अब कमांडों की टीम भी आ चुकी है. अब इस पूरे इलाके को कवर किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT