नहर में बह रही कार में सवार 5 दोस्त मौत को धोखा देकर बच निकले, चंदौली में गजब हुआ, जबरदस्त चर्चा

उदय गुप्ता

ADVERTISEMENT

UP News
UP News
social share
google news

UP News: कहते हैं जब किस्मत में जिंदगी जीना लिखा होता है तो मौत भी करीब से आकर गुजर जाती है. उत्तर प्रदेश के चंदौली से जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर हर कोई ये ही बात कह रहा है. शायद इन 5 दोस्तों के नसीब में जिंदगी थी. वरना जो घटना इनके साथ घटी, उसमें किसी का भी जिंदा बच निकलना किसी चमत्कार से कम नहीं है.

दरअसल उत्तर प्रदेश के चंदौली में 5 दोस्त कार में बैठकर पिकनिक बनाने गए. मगर उनकी कार अनियंत्रित होकर चकिया इलाके में स्थित लतीफ शाह जलाशय मेंं जा गिरी. नहर में लबालब पानी भरा था. जिस किसी ने भी ये हादसा होते हुए देखा, उसे लगा कि अब कार सवारों का बचना नामुमकिन है. मगर फिर वहां कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को सकते में डाल दिया.

पहले जानिए पूरी बात 

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के पांच दोस्त पिकनिक मनाने के लिए लतीफ शाह पर जा रहे थे. अभी वह लतीफ शाह के पास ही पहुंचे थे कि उनकी तेज रफ्तार कार सड़क के मोड पर अनियंत्रित हो गई और सीधे उफनती नहर में जा गिरी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नहर के पानी में कार तिनके की तरह बहने लगी. इस हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. मौके पर पुलिसकर्मी भी आ गए और सभी कार को पानी में बहते देखते रहे. सभी को लगा कि अब कुछ नहीं हो सकता और सभी कार सवार मारे जाएंगे, क्योंकि जल्द ही कार नहर में डूब जाएगी. मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

फिर ये हुआ

तभी अचानक लोगों ने देखा कि नहर में बह रही कार से एक-एक करके युवक बाहर आ रहे हैं. दरअसल कार सवार किसी युवक ने हिम्मत दिखाते हुए गाड़ी का शीशा तोड़ डाला और उसने पानी में बह रही कार से बाहर आने का रास्ता खोज लिया. ये देख ग्रामीणों में भी हिम्मत आई और वह भी मदद के लिए नहर में कूद गए.

ग्रामीण भी जान बचाने की कोशिश करने लगे. किसी तरह से सभी दोस्त नहर के अंदर ही कार से बाहर आ गए. तभी ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और सुरक्षित सभी को बाहर निकाल लिया.

ADVERTISEMENT

सभी को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. हैरानी की बात ये भी है कि इतने बड़े हादसे के बाद भी किसी भी युवक को कोई भी चोट नहीं आई. इस दौरान कार नहर में डूब गई. ये देख पुलिस ने किसी तरह से कार को नहर से बाहर निकलवाया. फिलहाल इस घटना की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT