हाथरस: गर्लफ्रेंड को मेला घुमाने के लिए पहन ली खाकी वर्दी, जब असली पुलिस से हुआ सामना तो हुआ ये हाल

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

Hathras News
Hathras News
social share
google news

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक हैरान कर देन वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को मेला दिखाने के लिए वर्दी पहन पुलिस वाला बन गया. इस युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को भी यही बताया था कि वह पुलिसकर्मी है.  हाथरस पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस की वर्दी पहनकर दुकानदारों पर रौब दिखा रहा था. पकड़ा गया युवक प्रमोद, मूलतः अलीगढ़ जिले के जरौली हीरा सिंह का निवासी है.

पुलिस की वर्दी पहन दिखा रहा था रौब

यह मामला हाथरस जिले के थाना हसायन क्षेत्र का है. सलेमपुर पुलिस चौकी को सूचना मिली कि गांव सलेमपुर में एक बुलेट सवार युवक पुलिस की वर्दी में खड़ा होकर दुकानदारों पर रौब झाड़ रहा है. सूचना पाते ही सलेमपुर पुलिस चौकी इंचार्ज और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. पुलिस की वर्दी में खड़े युवक से पूछताछ की गई, जिसमें उसने खुद को पुलिसकर्मी बताया. जब चौकी इंचार्ज ने उससे और गहराई में पूछताछ की तथा पूछा कि वह किस थाने में तैनात है और कहाँ से ट्रेनिंग प्राप्त की, तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. इससे यह स्पष्ट हो गया कि वह युवक वास्तव में पुलिसकर्मी नहीं है.

रौब दिखाना पड़ा भारी

सीओ सिकंद्राराऊ द्वारा की गई पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रमोद बताया और उसके पास से एक बाइक, तीन मोबाइल फोन और एक ब्लैक कलर का पर्स बरामद हुआ, जिस पर "उत्तर प्रदेश पुलिस" लिखा हुआ था. पूछताछ में यह भी पता चला कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को भी पुलिस में होने का झूठा भरोसा दिलाया था और उसे श्रीदाऊजी महाराज के मेले में ले जाने वाला था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने इस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब प्रमोद को कानूनी प्रक्रिया के तहत सजा दी जाएगी. यह घटना एक नजीर है कि लोग किस प्रकार दूसरों को धोखा देने का प्रयास करते हैं और पुलिस ऐसे मामलों में त्वरित कार्रवाई करती है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT