हरिद्वार-देहरादून के लिए निकले थे पति-पत्नी, बरेली में ट्रेन पकड़ने के दौरान कुछ ऐसा हुआ, सदमें में दोनों

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

Bareilly
Bareilly, Bareilly News, Bareilly UP News, Bareilly Viral News, UP News, UP News in Hindi, UP Viral News
social share
google news

UP News: बदायूं के रहने वाले अवनीश अपनी पत्नी पुष्पा के साथ हरिद्वार और देहरादून जाने के लिए निकले थे. दोनों को बरेली जंक्शन से ट्रेन पकड़नी थी. मगर उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनका ये सफर उनकी जिंदगी बदल कर रख देगा और जिंदगी में कभी न भूलने वाला दर्द भी दे जाएगा.

कभी ना कभी आप भी जल्दबाजी में किसी गलत ट्रेन में चढ़ गए होंगे और गलती का फौरन एहसास होने के बाद उस ट्रेन से उतर भी गए होंगे. मगर अवनीश और उनकी पत्नी पुष्पा के साथ जो हुआ है, वह हैरान कर देने वाला है. अवनीश और पुष्पा गलत ट्रेन में चढ़ गए. मगर उन दोनों को गलत ट्रेन में चढ़ना काफी भारी पड़ गया. दरअसल जैसे ही दोनों को गलत ट्रेन में चढ़ने का एहसास हुआ, दोनों जल्दबाजी से ट्रेन से उतरे. इसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और इस हादसे में अवनीश की पत्नी पुष्पा का पैर कट गया. 

दोनों जा रहे थे हरिद्वार और देहरादून

मिली जानकारी के मुताबिक, अवनीश और पुष्पा हरिद्वार और देहरादून जाने के लिए निकले थे. दोनों को बरेली जंक्शन से ट्रेन पकड़नी थी. वह दोनों रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. मगर गलती से गलत ट्रेन में चढ़ गए. दूसरी तरफ ट्रेन भी चलने लगी. तभी दोनों को एहसास हुआ कि वह गलत ट्रेन में चढ़ गए हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तभी दोनों ने फौरन ट्रेन से नीचे उतरने की कोशिश की. मगर इसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और महिला का पैर कट गया. दोनों को काफी चोटें भी आईं.

हादसे के बाद सदमे में हैं पति-पत्नी

ट्रेन के नीचे आने से दोनों गंभीर तौर से घायल हो गए. दोनों को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस हादसे में महिला का एक पैर कट गया है. इस हादसे से पति-पत्नी समेत पूरा परिवार सदमे में हैं. परिवार ने अभी तक अवनीश को पत्नी के पैर कटने की जानकारी नहीं दी है. फिलहाल दोनों खतरे से बाहर हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT