दुल्हन ने किया गृह प्रवेश, उधर सोफे पर बैठा दूल्हा उठा ही नहीं, मैनपुरी के इस घर में ये क्या हुआ?

पुष्पेंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

Mainpuri
Mainpuri
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश में शादी के 24 घंटे के अंदर ही दुल्हन विधवा हो गई. जिस घर में दुल्हन के आने की खुशियां बन रही थी, वहां कोहराम मच गया. जहां परिजन दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात के लिए कमरा सजा रहे थे, वहीं परिजनों को दूल्हे की अर्थी तैयार करनी पड़ी. ये सब इतना अचानक हुआ कि किसी को कुछ समझ में ही नहीं आया.

दरअसल ये पूरा मामला मैनपुरी से सामने आया है. यहां दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर आया. दुल्हन का स्वागत किया गया. दूल्हा थोड़ा आराम करने के लिए सोफे पर बैठ गया. इसी दौरान उसकी अचानक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पहले दूल्हे का सांस फूला और फिर उसने दम तोड़ दिया. यूं अचानक हुई दूल्हे की मौत से परिजन सन्न रह गए और परिवार में चीख-पुकार मच गई.

दुल्हन के घर में स्वागत के बाद सोफे पर बैठ गया था दूल्हा

दरअसल मैनपुरी के किसनी थाना क्षेत्र के ग्राम हविलिया में सत्यराम यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके 20 साल के पुत्र सोनू यादव की शादी मंगलवार को हुई थी. शादी धूम-धाम से हुई और शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन लेकर अपने घर आ गया. गुरुवार के दिन रिश्तेदारों का विदाई कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान सोनू सोफे पर बैठ गया और कुछ ही समय उसे वहीं नींद आ गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जब काफी देर तक वह सोफे पर सोता रहा और नहीं उठा तो उसकी मां उसे उठाने गईं. मगर काफी कोशिशों के बाद भी युवक नहीं उठा. ये देख मां घबरा गई और चीखने-चिल्लाने लगी.  परिजन फौरन उसे पास के अस्पताल में ले गए. डॉक्टरों ने उसे फौरन सैफई रेफर कर दिया. मगर वहां जाते ही डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

मौत का कारण जानने के लिए परिवार ने करवाया पोस्टमॉर्टम

अचानक हुई मौत ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया. युवक घर का अकेला बेटा था. इस हादसे के बाद नई दुल्हन भी सदमे में हैं तो वही परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल युवक की मौत का कारण जानने के लिए परिजनों ने इटावा में शव का पोस्टमॉर्टम करवाया है. युवक की मौत की वजह से 24 घंटे के अंदर ही दुल्हन विधवा हो गई. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT