ये क्या? गाजियाबाद के घर में महिलाओं के कपड़े पहने बंधा मिला शख्स, पूरी कहानी जान दिमाग हिल जाएगा

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad
Ghaziabad
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपने घर में महिलाओं के कपड़े पहने बंधा हुआ मिला. शख्स का बकायदा महिलाओं की ही तरह से श्रंगार भी हुआ था. शख्स का दावा था कि उसके घर में 2 बदमाश महिलाओं के भेष में आए और लूट को अंजाम दे गए. इस दौरान दोनों बदमाशों ने उसे बेहोश करके उसे महिलाओं वाले कपड़े पहना दिए और उसका श्रंगार भी कर दिया.

शख्स ने दावा किया कि बदमाश 20 हजार रुपये उसके घर से ले गए. बता दें कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह भी सकते में आ गई. मगर अब पुलिस ने शिकायत करने वाले शख्स को ही हिरासत में ले लिया है. दरअसल शख्स ने खुद ही इस अजीबो-गरीब लूट की साजिश रची थी.

जानिए पूरा मामला

साहिब थाना क्षेत्र के लाजपत नगर इलाके में रहने वाले विनोद राय एक निजी कंपनी में काम करते हैं. उनके द्वारा साइन बाबा थाना पुलिस को सूचना दी गई कि उनके घर में महिलाओं के भेष में दो बदमाश आए और लूट की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया कि घर में घुसे दो बदमाशों में से एक महिला थी, जबकि दूसरा बदमाश पुरुष था. बदमाशों ने उसे बेहोश कर दिया और उसको महिलाओं के कपड़े पहना दिए और उसके हाथ-पैर भी बांध दिए. 

पुलिस जांच में ये सामने आया

पुलिस जांच में सामने आया है कि पीड़ित ने ही अपने साथ लूट की फर्जी कहानी बनाई थी. एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि विनोद राय के एक बेटे की मौत हो चुकी है तो वहीं दूसरा बेटा  डिप्रेशन में है. उनके एक बेटे ने निजी फाइनेंस कंपनी से 60 हजार का लोन लिया था, जिसका लोन नहीं चुकाने पर उनके पास वसूली के फोन आ रहे थे. बेटे को जेल भेजने की धमकी दी जा रही थी. ऐसे में उन्होंने लूट की फर्जी कहानी रची.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT