मुरादाबाद : मस्जिद में नमाज़ पढ़ने गए लोगों में हुई जमकर मारपीट, जानें ऐसा क्या हुआ कि मच गया 'महाभारत'

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

Moradabad News
Moradabad News
social share
google news

Moradabad News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां मस्जिद में नमाज पढ़ने गए लोग आपस में जमकर मारपीट करने लगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि मस्जिद के अंदर दो गुट आपस में भिड़ गए जिसमें आधा दर्जन लोगों को चोटें आईं हैं. 

मस्जिद में मच गया महाभारत

बता दें कि ये मामला 30 अगस्त का है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि मस्जिद के अंदर काफ़ी बवाल हो रहा है। दोनों पक्षों के बीच डंडे और बेल्ट से मारपीट होती नजर आ रही है. मामला तब शुरू हुआ जब बच्चों के बीच मस्जिद में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. धीरे-धीरे यह विवाद बड़ों में फैल गया और मस्जिद के अंदर ही लोगों ने एक-दूसरे को मारना-पीटना शुरू कर दिया. दुर्भाग्यपूर्ण इस घटना में 2 बच्चों सहित लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

इस पूरी घटना पर एसपी सिटी रण विजय सिंह ने बताया कि, 'पाकबड़ा थाना क्षेत्र का यह मामला है जहां एक ही समुदाय के दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे. पहले बच्चों में विवाद हुआ और फिर इसमें बड़े भी शामिल हो गए. विवाद में पीड़ित पक्ष की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दो पक्षो में हुई जमकर मारपीट

यह मामला न सिर्फ स्थानीय लोगों बल्कि सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग वीडियो देखकर हैरान हैं कि धार्मिक स्थल पर इस तरह का हिंसक व्यवहार कैसे हो सकता है. प्रशासन द्वारा मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है. इस घटना ने निश्चित रूप से समुदाय में तनाव बढ़ाया है और सामाजिक समरसता को प्रभावित किया है. उम्मीद की जा रही है कि प्रशासन जल्द ही इस मामले में कार्यवाही पूरी करेगा और दोषियों को सजा दिलाएगा.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT