कन्नौज के पवन पटेल ने GF के चक्कर में जिंदा पत्नी का किया श्राद्ध! एफबी पर लिखीं ये सारी बातें 

नीरज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kannauj News: कन्नौज जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी के जिंदा रहते ही उसकी मौत का नाटक रचते हुए उसका श्राद्ध और शांति पाठ करा डाला. पवन पटेल नामक इस शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी पूजा की तस्वीर पर श्रद्धांजलि देते हुए उसकी मौत का संदेश भी पोस्ट किया. उसने लिखा, "भगवान पूजा की आत्मा को शांति दे." बता दें कि यह सब उसने दूसरी शादी करने के चक्कर में किया, जबकि उसकी पत्नी पूजा अपने मायके में रह रही थी. 

क्या है मामला?

यह मामला तब सामने आया जब पूजा अपने बच्चों के अधिकार को लेकर कन्नौज एसपी अमित कुमार आनंद के पास पहुंची.  कानपुर के किदवई नगर की रहने वाली पूजा ने एसपी से गुहार लगाई कि उसके पति ने उसके दोनों बेटों का अपहरण कर लिया है. पूजा ने बताया कि उसकी शादी 12 मार्च 2009 को कन्नौज के तालग्राम क्षेत्र के भवानीसराय निवासी पवन पटेल से हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. 

पूजा के अनुसार, ढाई साल पहले उसके पति ने एक अन्य महिला को भगाकर अपने साथ रखा, जिससे उनके बीच विवाद हुआ और वह अपने बच्चों के साथ मायके आ गई. इसके बाद उसे यह भी पता चला कि पवन ने दूसरी शादी कर ली है और उस महिला के साथ रह रहा है. इसी बीच, जून 2023 में पूजा को सोशल मीडिया के जरिए पता चला कि पवन ने उसे मृत घोषित कर दिया है. 

 

 

पूजा ने यह भी बताया कि उसके पति ने 23 जून 2023 को उसकी तस्वीर पर माला डालकर, दीपक और अगरबत्ती जलाते हुए एक फोटो पोस्ट की थी. इस पोस्ट में उसने लिखा कि 'भगवान पूजा की आत्मा को शांति दे.' 23 जुलाई 2023 को भी पवन ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया, जिसमें उसने पूजा के शांति पाठ का जिक्र करते हुए श्रद्धांजलि का संदेश डाला.पूजा का आरोप है कि पवन ने ऐसा सिर्फ दूसरी शादी को जायज ठहराने के लिए किया. इस घटना ने कानपुर और कन्नौज में सनसनी फैला दी है. पूजा ने एसपी से गुहार लगाई है कि उसे न्याय मिले और उसके बच्चों को वापस दिलाया जाए. 

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT